Move to Jagran APP

Top Gorakhpur News of the Day 28 July 2020: गोरखपुर में छात्र की हत्या पर प्रियंका वाड्रा व अखिलश यादव ने यूपी सरकार को घेरा

गोरखपुर-बस्‍ती मंडल में कोरोना संक्रमण माैैत इलाज अपहरण हत्‍या और फिरौती आदि की तुरंत जानकारी के लिए पढ़ते रहें जागरण डाट की खबरें। अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ...

By Satish ShuklaEdited By: Published: Tue, 28 Jul 2020 04:00 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jul 2020 04:00 PM (IST)
Top Gorakhpur News of the Day 28 July 2020: गोरखपुर में छात्र की हत्या पर  प्रियंका वाड्रा व अखिलश यादव ने यूपी सरकार को घेरा
Top Gorakhpur News of the Day 28 July 2020: गोरखपुर में छात्र की हत्या पर प्रियंका वाड्रा व अखिलश यादव ने यूपी सरकार को घेरा

गोरखपुर, जेएनएन। 28 July 2020 सोमवार को गोरखपुर और गोरखपुर के आसपास के जिलों की खबरों में गोरखपुर में छात्र की हत्या के प्रियंका गांधी व अखिलश यादव ने यूपी सरकार को घेरा खबर चर्चा में रही। इसके अलावा पीएम तक पहुंचा भाजपा कार्यकर्ता की मौत का मामला, विधायक राधा मोहन ने उठाया सवाल, Live Gorakhpur Coronavirus Updates: कुशीनगर में 15 और पाॅजिटिव मिले, संख्या 540 पहुँची, बस्ती में 17, संत कबीरनगर में 12 नये कोरोना पॉजिटिव मिले, गोरखपुर में अपहरण के बाद हत्‍या मामले में तीन पुलिस कर्मी निलंबित, Coronaviras से हो रही हर मौत की तय होगी जिम्मेदारी, मुठभेड़ में पकड़ा गया शातिर राधे यादव, पैर में लगी गोली, थानेदार समेत तीन पुलिसकर्मी घायल खबर भी चर्चा में रही।

loksabha election banner

गोरखपुर में छात्र की हत्या के प्रियंका वाड्रा व अखिलश यादव ने यूपी सरकार को घेरा

गोरखपुर। गोरखपुर के पिपराइच क्षेत्र में पांचवी कक्षा के छात्र बलराम के अपहरण एवं हत्या के मामले ने राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ा दी हैं। विपक्षी पार्टियों के राष्ट्रीय नेताओं ने इस घटना के बहाने प्रदेश में कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा किया है। कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी और सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव ने इस घटना के बहाने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं।

पीएम तक पहुंचा भाजपा कार्यकर्ता की मौत का मामला, विधायक राधा मोहन ने उठाया सवाल

गोरखपुर। गोरखपुर में कोरोना वायरस से एक भाजपा पदाधिकारी की मौत के बाद उसके परिजनों को सहायता न मिलने का मामला गोरखुपर से भाजपा के विधायक डाक्‍टर राधा मोहन दास अग्रवाल ने मुखरता से उठाया है। भाजपा विधायक ने इस मामले को पीएम नरेंद्र मोदी तक पहुंचाया है।

Live Gorakhpur Coronavirus Updates: कुशीनगर में 15 और पाॅजिटिव मिले, संख्या 540 पहुँची

गोरखपुर। कुशीनगर से गोरखपुर मेडिकल काॅलेज भेजे गए नमूनों में मंगलवार की सुबह 15 की रिपोर्ट मिली, जिसमें सभी पाॅजिटिव हैं। जनपद में संक्रमितों की संख्या 540 हो गई है तो मरने वालों की संख्या 10 हो चुकी है। सीएमओ डॉ. एनपी गुप्त ने बताया कि अब तक कुल 354 लोग स्वस्थ होकर घर भेजे जा चुके हैं। संक्रमितों को इलाज के लिए लक्ष्मीपुर में बनाए गए (कोविड केयर) अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। इनके संपर्क में आने वालों को चिह्नित कर सूची बनाई जा रही है।

बस्ती में 17, संत कबीरनगर में 12 नये कोरोना पॉजिटिव मिले

बस्ती जिले में मंगलवार को बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर और जिला अस्पताल के ट्रूनेट जांच मशीन से जारी की गई रिपोर्ट में क्लेक्ट्रेट आफिस व पुलिस आफिस में एक-एक कर्मचारी समेत 17 और कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसी के साथ जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 777 पहुंच गई है। संक्रमितों को लेवल वन अस्पताल ओपेक चिकित्सालय कैली, जवाहर नवोदय विद्यालय रुधौली व परशुरामपुर में शिफ्ट कराया जा रहा है। जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण से मरने वालों की संख्या 21 हो चुकी है।

गोरखपुर में अपहरण के बाद हत्‍या मामले में तीन पुलिस कर्मी निलंबित

गोरखपुर। गोरखपुर में छात्र के अपहरण और हत्या के मामले में सीएम योगी आदित्‍यनाथ की सख्‍ती के बाद गोरखपुर के एसएसपी  ने उप निरीक्षक दिग्विजय सिंह, सिपाही प्रदीप सिंह, सुरेन्द्र तिवारी निलंबित कर दिया है।

Coronaviras से हो रही हर मौत की तय होगी जिम्मेदारी

गोरखपुर। मंडलायुक्त जयंत नार्लिकर ने कोरोना एवं अन्य बीमारियों के कारण हो रही मृत्यु की डेथ ऑडिट कराने का निर्देश दिया है। आयुक्त सभागार में हुई बैठक में उन्होंने कहा कि यह जानने का प्रयास किया जाए कि लापरवाही किस स्तर से हुई है और उसकी जिम्मेदारी तय करते हुए कार्रवाई की जाए।

मुठभेड़ में पकड़ा गया शातिर राधे यादव, पैर में लगी गोली, थानेदार समेत तीन पुलिसकर्मी घायल

गोरखपुर। बांसगांव पुलिस ने सोमवार की देर रात धोबहा में जिले के टॉप 10 बदमाश राधे यादव और उसके साथी रामजीत को घेर लिया। पुलिस पर फायरिंग कर बदमाश ने भागने का प्रयास किया। थानेदार की जवाबी कार्रवाई में राधे के दाएं पैर में गोली लग गई और पुलिस ने उसे दबोच लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.