Move to Jagran APP

Top Gorakhpur News Of The Day, 24 November 2020: एसपी साहब...मेरे बेटे ने खुदकुशी नहीं की, उसे मारा गया है, पढ़ें- गोरखपुर की खबरें

Top Gorakhpur News of the Day 24 November 2020 गोरखपुर के होटल संचालक संजय मल्ल की मां व पत्नी ने एसपी से मिलकर आरोप लगाया कि उनके बेटे की हत्‍या की गई है। गोरखपुर और आसपास के जिलों की ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 05:00 PM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 05:00 PM (IST)
Top Gorakhpur News Of The Day,  24 November 2020: एसपी साहब...मेरे बेटे ने खुदकुशी नहीं की, उसे मारा गया है, पढ़ें- गोरखपुर  की खबरें
गोरखपुर के होटल संचालक संजय मल्ल की फाइल फोटो।

गोरखपुर, जेएनएन। Top Gorakhpur News Of The Day, 24 November 2020: यहां पढ़ें, गोरखपुर और आसपास के जिलों की प्रमुख खबरें-

loksabha election banner

एसपी साहब...मेरे बेटे ने खुदकुशी नहीं की, उसे मारा गया है 

गोरखपुर। होटल संचालक संजय मल्ल की मां व पत्नी एसपी नार्थ अरविंद पांडेय से मिली। हत्या की आशंका जताते हुए उन्होंने कहा कि फरार चल रहे दो आरोपित मुकदमा वापस लेने की धमकी दे रहे हैं। एसपी ने परिवार को सुरक्षा व आरोपितों पर कार्रवाई करने का भरोसा दिया। कैलाश होटल संचालक संजय मल्ल की पत्नी और मां उषा मल्ल पुलिस कार्यालय पहुंचे। संजय मल्ल की मां ने पुलिस को बताया कि अनामिका मल्ल उर्फ बबली उसके पति राजू व उनके भाई राजकिशोर के खिलाफ गुलरिहा थाने में मुकदमा दर्ज है।

मैरिज एक्सप्रेस पर कोरोना का ब्रेक, लोग ऐसे कर रहे 'एडजस्‍ट'

गोरखपुर। लाकडाउन-5 के बाद शिथिल हुई पाबंदियों ने मैरिज एक्सप्रेस को फुल स्पीड में दौड़ने का इशारा किया तो लग्न-मुहूर्त तय कर मायूस बैठे परिवारों में उत्‍साह का संचार हो गया। तामझाम के साथ वह शादी की तैयारियों में जुटे ही थे कि कोरोना ने एक फिर उनकी तैयारियों पर ब्रेक लगा दिया। घराती-बराती मिलाकर कुल 100 लोगों को शादी में शामिल होने की बाध्यता ने कुलांचे भरती हसरतों पर पानी फेर दिया है। अब न केवल घराती बल्कि बराती पक्ष के लोग भी अपने मेहमानों को सीमित करने की कवायद में जुट गए हैं। सरकार के फरमान का हवाला देकर मान-मनौव्वल का दौर शुरू हो चुका है। कई लोग मेहमानों को यह समझाने में लगे हैं कि जब शादी का कार्ड दिया था तब दो सौ लोगों की अनुमति थी इसलिए कुछ 'एडजस्‍ट' करें।

प्रतिबंध तोड़ा तो दर्ज होगी एफआइआर, जुर्माना भी लगेगा- 100 मीटर दायरे में कंटेनमेंट जोन सक्रिय

गोरखपुर। वैवाहिक समारोहों को लेकर शासन से नई गाइडलाइन जारी होते ही जिला प्रशासन एक्शन मोड में आ गया है। जिलाधिकारी के. विजयेंद्र पाण्डियन ने बताया कि किसी भी सार्वजनिक कार्यक्रम में मौजूद लोगों की संख्या 100 से अधिक नहीं होनी चाहिए। यदि जांच में संख्या अधिक मिली तो एफआइआर दर्ज कराने के साथ जुर्माना भी वसूला जाएगा। बैंड बाजा एवं डीजे पर रोक से जुड़ा कोई निर्देश नहीं मिला है, लेकिन हर जगह कोरोना संक्रमण से बचाव के मानक का पालन करना अनिवार्य है। 

मुंबई में बैठकर ले सकेंगे गोरखपुर में फिल्म शूटिंग की इजाजत

गोरखपुर। गोरखपुर में फिल्म सिटी बनाने की कवायद के बीच फिल्म की शूटिंग से जुड़ी कठिनाइयों को दूर करने का काम शुरू हो चुका है। किसी भी लोकेशन पर फिल्म की शूटिंग करने की अनुमति लेने के लिए अब विभागों का चक्कर नहीं लगाना होगा। अब मुंबई में बैठकर ही प्रोड्यूसर एवं डायरेक्टर इसकी अनुमति ले सकेंगे। इसके लिए जिला प्रशासन की ओर से आनलाइन अनुमति की व्यवस्था बनायी जा रही है। लिंक डेवलप करने का काम तेजी से चल रहा है। एनआइसी की वेबसाइट पर यह लिंक उपलब्ध कराया जाएगा। कोई भी लिंक पर जाकर आनलाइन आवेदन कर सकता है। सभी विभागों से अनापत्ति (एनओसी) के साथ अधिकतम एक सप्ताह में शूटिंग की अनुमति मिल जाएगी।

राष्ट्रीय फलक पर चमका गोरखपुर का नाम, जानिए- आकांक्षा-अंजलि ने क्या किया काम 

गोरखपुर। भारत सरकार के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्रालय की ओर से जारी डीएसटी इंस्पायर फेलोशिप की सूची में दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय की दो छात्राओं का नाम चमका है। फेलोशिप के चयनित छात्राओं में वनस्पति विज्ञान विभाग की छात्रा आकांक्षा सिंह और गणित विभाग की अंजलि पांडेय शामिल हैं। विश्वविद्यालय प्रशासन की माने से प्रदेश के राज्य विश्वविद्यालयों में एक गोरखपुर विश्वविद्यालय ही है, जिसकी छात्राओं को सूची में शामिल होने का अवसर मिल सका है। कुलपति प्रो. राजेश ङ्क्षसह ने दोनों मेधावी छात्राओं को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। 

फर्जी फेसबुक आइडी बना सर्राफ पर  अभद्र टिप्पणी करने वाले पर मुकदमा 

गोरखपुर गोरखपुर सर्राफ को बदनाम करने के लिए फर्जी फेसबुक आइडी बनाकर अभद्र टिप्पणी करने वाले के खिलाफ राजघाट पुलिस ने केस दर्ज किया है। स्थानीय पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने पर पीडि़त ने कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया था। सीओ कोतवाली वीपी सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की विवेचना कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.