Move to Jagran APP

Top Gorakhpur News Of The Day, 23 February 2020 : आपके स्‍वास्‍थ्‍य का भी ध्‍यान रखेगा रोडवेज, 100 रुपये में कराएगा 18 बीमारियों की जांच

Top Gorakhpur News of the Day 23 February 2020 23 February 2020 रविवार की गोरखपुर की टॉप खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Sun, 23 Feb 2020 06:01 PM (IST)Updated: Sun, 23 Feb 2020 06:01 PM (IST)
Top Gorakhpur News Of The Day, 23 February 2020 : आपके स्‍वास्‍थ्‍य का भी ध्‍यान रखेगा रोडवेज, 100 रुपये में कराएगा 18 बीमारियों की जांच

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर और गोरखपुर के आसपास के जिलों की 23 February 2020 रविवार की प्रमुख खबराें में आपके स्‍वास्‍थ्‍य का भी ध्‍यान रखेगा रोडवेज, 100 रुपये में कराएगा 18 बीमारियों की जांच खबर चर्चा में रही। इसके अलावा ड्यूटी से गायत स्वास्थ्य विभाग के पांच डॉक्टरों की सेवा समाप्त, गोरखपुर में इंटरनेट ने रोकी यातायात व्यवस्था की रफ्तार, पति से झगड़ा हुआ तो इकलौती बेटी संग फंदे पर लटककर दे दी जान, कुशीनगर की पवित्र मिट्टी को माथे पर लगा अपने देश रवाना हुईं थाई राजकुमारी चुलबोर्न और भूमि विवाद हुई थी डॉ. कफील खान के मामा की हत्‍या खबर भी चर्चा में रही।

loksabha election banner

आपके स्‍वास्‍थ्‍य का भी ध्‍यान रखेगा रोडवेज, 100 रुपये में कराएगा 18 बीमारियों की जांच

गोरखपुर। रोडवेज की बसों से यात्रा करने वाले लोगों के लिए राहत भरी खबर है। अब डिपो बस परिसर में ही महज 100 रुपये में 18 तरह की बीमारियों की जांच हो जाएगी। दस मिनट में ही रिपोर्ट भी मिल जाएगी। शनिवार को रोडवेज के मुख्य प्रधान प्रबंधक (प्राविधिक) जयदीप वर्मा ने रेलवे बस डिपो परिसर में यलो हेल्थ चेकअप सेंटर का उद्घाटन किया।

ड्यूटी से गायत स्वास्थ्य विभाग के पांच डॉक्टरों की सेवा समाप्त

गोरखपुर। बिना सूचना के लंबे समय से ड्यूटी पर नहीं जा रहे पांच सरकारी डॉक्टरों की सेवा शासन ने समाप्त कर दी है। सीएमओ (मुख्य चिकित्साधिकारी) ने उनके खिलाफ कार्रवाई के लिए शासन को पत्र लिखा था। शासन ने डॉक्टरों को नोटिस जारी कर कहा है कि नोटिस जारी होने के दिन से एक माह बाद आपकी सेवा समाप्त हो जाएगी।

गोरखपुर में इंटरनेट ने रोकी यातायात व्यवस्था की रफ्तार

गोरखपुर। शहर के व्यस्ततम और महत्वपूर्ण चौराहों पर अत्याधुनिक तरीके से यातायात व्यवस्था का संचालन करने की योजना इंटरनेट के जाल मे उलझकर रह गई है। आठ चौराहों पर इसे संचालित करने की योजना बनाई गई है। दो चौराहों पर 16 जनवरी से प्रयोग के तौर पर इसे लागू किया जाना था, लेकिन इसके लिए जरूरी इंटरनेट कनेक्शन न मिल पाने की वजह से यह व्यवस्था फिलहाल धरातल पर नहीं उतर पा रही है।

पति से झगड़ा हुआ तो इकलौती बेटी संग फंदे पर लटककर दे दी जान

संत कबीरनगर। संत कबीरनगर जिले के कोतवाली खलीलाबाद थानाक्षेत्र के बाहिलपार गांव में फंदे में लटककर मां-बेटी ने जान दे-दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल की। परिवार के सदस्यों व गांववासियों से बातचीत की। फिलहाल इनके मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। बहरहाल गांववासी इस प्रकरण को लेकर हतप्रभ हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कुशीनगर की पवित्र मिट्टी को माथे पर लगा अपने देश रवाना हुईं थाई राजकुमारी चुलबोर्न

गोरखपुर। तथागत की महापरिनिर्वाण स्थली कुशीनगर की तीन दिवसीय धार्मिक यात्रा पर आईं थाई राजकुमारी चुलबोर्न रविवार को पवित्र बुद्ध स्थली की मिट्टी को माथे पर लगा कर यहां से रवाना हो गईं। सड़क मार्ग से वह गोरखपुर गईं, जहां से अपने विशेष विमान से वह अपने देश थाईलैंड जाएंगी।

भूमि विवाद हुई थी डॉ. कफील खान के मामा की हत्‍या

गोरखपुर। डा. कफील के मामा और जमींदार नुसरुतुल्लाह की हत्या के मामले में उनकी बेटी ने दो के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज करया है। तहरीर में उसने लेनदेन और भूमि विवाद में हत्या करने का आरोप लगाया है। दो महिलाओं सहित चार को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.