Move to Jagran APP

Top Gorakhpur NewsThe Day, 21 February 2020 : UP के इस गांव से से जुड़ा अयोध्या के राममंदिर निर्माण का नाता

Top Gorakhpur News of the Day 21 February 2020 20 February 2020 शुक्रवार की गोरखपुर की टॉप खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Fri, 21 Feb 2020 05:30 PM (IST)Updated: Fri, 21 Feb 2020 05:30 PM (IST)
Top Gorakhpur NewsThe Day, 21 February 2020 : UP के इस गांव से से जुड़ा अयोध्या के राममंदिर निर्माण का नाता

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर और गोरखपुर के आसपास के जिलों की 21 February 2020 गुरुवार की प्रमुख खबराें में UP के इस गांव से जुड़ा अयोध्या के राममंदिर निर्माण का नाता खबर चर्चा में रही। इसके अलावा नेपाली नागरिकों का फर्जी पासपोर्ट बनवाने वाला गोरखपुर से गिरफ्तार, CM Yogi in Gorakhpur : पहले सुनी फरियाद फिर क्या रुद्राभिषेक, Good News : रेलवे के ड्राइवर और गार्ड की बल्‍ले-बल्‍ले,  शीघ्र बढ़ेगा वेतन और SIT ने RTO से मांगा छह हजार ट्रक मालिकों का रिकार्ड खबर चर्चा में रही।

loksabha election banner

UP के इस गांव से से जुड़ा अयोध्या के राममंदिर निर्माण का नाता

देवरिया। देवरिया जिले के बरहज तहसील के सुदूर कसिली गांव की गलियों में अयोध्या में बनने वाले भव्य राममंदिर की गूंज है। ग्रामवासी मुदित हैं। मिठाई बांटकर खुशियां मना रहे हैं। वजह गांव के लाल नृपेंद्र मिश्र को श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट मंदिर निर्माण समिति का चेयरमैन बनाया जाना है। इससे यह गांव अब देश-दुनिया के नक्शे पर आ गया है। नृपेंद्र मिश्र, प्रधानमंत्री के प्रधान सचिव भी रहे हैं।

नेपाली नागरिकों का फर्जी पासपोर्ट बनवाने वाला गोरखपुर से गिरफ्तार

गोरखपुर। नेपाली नागरिकों का फर्जी पासपोर्ट बनवाने वाले आरोपित को कैंट पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार किया। 2015 से मामले की जांच चल रही थी। पासपोर्ट बनवाने वाली महिला से पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर कार्रवाई हुई। एक अन्य आरोपित की तलाश चल रही है।

CM Yogi in Gorakhpur : पहले सुनी फरियाद फिर क्या रुद्राभिषेक

गोरखपुर। दो दिवसीय दौरे पर गुरुवार को गोरखपुर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार की सुबह गोरखनाथ मन्दिर में नियमित दिनचर्या के बाद जनता दर्शन में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने करीब 250 लोगों की फरियाद सुनीं और समस्या समाधान का आश्वासन दिया। फरियाद सुनने के बाद योगी अपने आवास में स्थापित शक्ति पीठ गए और वहां महाशिवरात्रि के अवसर पर रूद्राभिषेक किया।

Good News : रेलवे के ड्राइवर और गार्ड की बल्‍ले-बल्‍ले, शीघ्र बढ़ेगा वेतन

गोरखपुर। पूर्वोत्तर रेलवे के रनिंग स्टाफ (लोको पायलट और गार्ड) को अब सातवें वेतनमान का पूरा लाभ मिलेगा। प्रमुख मुख्य कार्मिक अधिकारी (पीसीपीओ) ने मंडल के संबंधित अधिकारियों को वेतनमान संशोधित करने का आदेश जारी कर दिया है। इस फैसले से गार्ड, ड्राइवर की तनख्वाह में अच्‍छी-खासी बढ़ोतरी हो जाएगी।

SIT ने RTO से मांगा छह हजार ट्रक मालिकों का रिकार्ड

गोरखपुर, जेएनएन। एसआइटी (स्पेशल इंवेस्टीगेशन टीम) ने आरटीओ से छह हजार ट्रक मालिकों का रिकार्ड मांगा है। नाम, पता और मोबाइल नंबर मिलने के बाद टीम सभी से पूछताछ होगी। जांच में साक्ष्य मिलने के बाद एक आरटीओ, एक सिपाही और एक दलाल की निगरानी बढ़ा दी गई है। जल्द ही इनके खिलाफ कार्रवाई हो सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.