Move to Jagran APP

Top Gorakhpur News Of The Day, 18 September 2019 : बिजली विभाग का सहायक एकाउंटेंट रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

Top Gorakhpur News of the Day 18 September 2019 18 September 2019 सोमवार की गोरखपुर की टॉप खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Wed, 18 Sep 2019 03:41 PM (IST)Updated: Wed, 18 Sep 2019 05:10 PM (IST)
Top Gorakhpur News Of The Day, 18 September 2019 : बिजली विभाग का सहायक एकाउंटेंट रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर और गोरखपुर के आसपास के जिलों की 18 September 2019 की खबरों में बिजली विभाग का सहायक एकाउंटेंट रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार खबर चर्चा में रही। इसके अलावा गोरखपुर में फरियादियों ने मिले सीएम योगी आदित्‍यनाथ, थम गए ट्रेनों के पहिए ; बीच रास्‍ते में रोकी गई सप्‍तक्रांति, हमसफर एक्‍सप्रेस, सीएम योगी और केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री गोरखपुर को देंगे बड़ी सौगात, महिला ने पति को धोखे से बुलाया फ‍िर सहेली के साथ मिलकर रेत दिया गला, यूपी सरकार एक साथ करवाएगी 21 हजार शादियां, अनुदान राशि भी ब‍ढ़ी और यशश्वी ने बढ़ाया यूपी का मान, अंडर-23 क्रिकेट श्रृंखला में भारतीय टीम में बनाया स्‍थान खबर भी चर्चा में रही।

loksabha election banner

बिजली विभाग का सहायक एकाउंटेंट रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

गोरखपुर। सिद्धार्थनगर में बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता दफ्तर में तैनात सहायक एकाउंटेंट अवनीश कुमार सिंह को 22 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया। यह कार्रवाई एंटी करप्शन की टीम ने खोराबार थाना क्षेत्र में की। आरोपित कैंट क्षेत्र के महादेवपुरम् कॉलोनी, सिंघडिय़ा का रहने वाला है। उसे खोराबार पुलिस को सौंप दिया गया। 

फरियादियों ने मिले सीएम योगी आदित्‍यनाथ, समस्‍याओं के समाधान का दिया आश्‍वासन

गोरखपुर। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनथ ने बुधवार को गोरखनाथ मंदिर में फरियादियों से मुलाकात की। भाेर से ही मुख्‍यमंत्री से मिलने के लिए दूर दूर से लोग गोरखनाथ मंदिर में आए थे। सुबह आठ बजे से सीएम ने फरियादियों से मिलना शुरू किया।

थम गए ट्रेनों के पहिए ; बीच रास्‍ते में रोकी गई सप्‍तक्रांति, हमसफर एक्‍सप्रेस

गोरखपुर। गोरखपुर-नरकटियागंज रेलखंड पर इलेक्ट्रिक पोल टूटने की वजह से कई ट्रेनें जहां की तहां खड़ी हो गईं। सप्तक्रांति सुपरस्टार एक्सप्रेस बाल्मीकिनगर स्टेशन पर, हमसफर एक्सप्रेस पनियहवा स्टेशन पर व सवारी गाड़ी खड्डा स्टेशन पर सुबह से खड़ी हैं। रेलवे के अधिकारी यातायात व्‍यवस्‍था बहाल करने की कोशिश में लगे हुए हैं।

सीएम योगी और केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री गोरखपुर को देंगे बड़ी सौगात

गोरखपुर। गोरखपुर को बुधवार को दो बड़ी सौगात मिलने जा रही है। केंद्रीय पेट्रोलियम एवं इस्पात मंत्री धर्मेंद्र प्रधान की उपस्थिति में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ धुरियापार चीनी मिल परिसर में इंडियन ऑयल बॉयोफ्यूल कांप्लेक्स (टूजी इथेनॉल प्लांट व कांप्रेस्ड बायोगैस प्लांट) का शिलान्यास व गीडा के सेक्टर 15 में एलपीजी बॉटलिंग प्लांट का उद्घाटन करेंगे।

महिला ने पति को धोखे से बुलाया फ‍िर सहेली के साथ मिलकर रेत दिया गला

गोरखपुर। गोरखपुर के चिलुआताल क्षेत्र में महिला ने सहेली के साथ मिलकर पति सुनील चौहान का गला रेत दिया। सहेली से फोन करवाकर पति को उसके घर बुलवाने के बाद इस घटना को अंजाम दिया। मेडिकल कॉलेज में सुनील का उपचार चल रहा है। डॉक्टरों ने उनकी हालत गंभीर बताई है।

यूपी सरकार एक साथ करवाएगी 21 हजार शादियां, अनुदान राशि भी ब‍ढ़ी

गोरखपुर। गोरखपुर के प्रभारी मंत्री तथा समाज कल्याण व अनुसूचित जाति-जनजाति मंत्री रमापति शास्त्री ने कहा कि अब तक 28 लाख से ज्यादा बच्चों को छात्रवृत्ति दी जा चुकी है। गरीबों के लिए कल्याणकारी योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत मिलने वाली धनराशि 35 हजार से बढ़ाकर 51 हजार रुपये कर दी गई है। अभी तक 54 हजार से ज्यादा जोड़ों का विवाह संपन्न कराया जा चुका है। नवंबर में 21 हजार जोड़ों की शादियां एक साथ कराई जाएंगी।

यशश्वी ने बढ़ाया यूपी का मान, अंडर-23 क्रिकेट श्रृंखला में भारतीय टीम में बनाया स्‍थान

गोरखपुर। 'जब से क्रिकेट को जाना, बस हर दिन मेहनत से खेलता जा रहा हूं। कभी यह नहीं सोचता कि क्या पाना है, पूरा ध्यान अच्‍छा खेलने पर है।' यह बातें हैं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर यशश्वी जायसवाल की। 19 सितंबर से लखनऊ में शुरू होने जा रही पांच मैचों की भारत-बांग्लादेश अंडर-23 क्रिकेट श्रृंखला के लिए यशश्वी का चयन भारतीय टीम में हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.