Move to Jagran APP

Top Gorakhpur News Of The Day, 17 january 2020 : दुबई एयरपोर्ट पर नौकरी दिलाने का झांसा देकर 53 युवकों से ठगी

Top Gorakhpur News of the Day 17 january 2020 17 january 2020 गुरुवार की गोरखपुर की टॉप खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Fri, 17 Jan 2020 05:10 PM (IST)Updated: Fri, 17 Jan 2020 05:10 PM (IST)
Top Gorakhpur News Of The Day, 17 january 2020 : दुबई एयरपोर्ट पर नौकरी दिलाने का झांसा देकर 53 युवकों से ठगी
Top Gorakhpur News Of The Day, 17 january 2020 : दुबई एयरपोर्ट पर नौकरी दिलाने का झांसा देकर 53 युवकों से ठगी

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर और गोरखपुर के आसपास के जिलों की 17 january 2020 मंगलवार की खबरों में दुबई एयरपोर्ट पर नौकरी दिलाने का झांसा देकर 53 युवकों से ठगी खबर चर्चा में रही। इसके अलावा मंगनी के बाद खरीदारी कराकर फरार हो गई युवती, युवक ने दर्ज कराया मुकदमा, रक्त चंदन लकड़ी भारत को करेगा वापस नेपाल, इस काम में होता है इस लकड़ी का प्रयोग और Crime Mapping कराकर अपराधियों को काबू करेगी GRP खबर भी चर्चा में रही। 

loksabha election banner

दुबई एयरपोर्ट पर नौकरी दिलाने का झांसा देकर 53 युवकों से ठगी

गोरखपुर। दुबई एयरपोर्ट पर नौकरी का झांसा देकर जालसाज ने 53 युवकों से 32.48 लाख लेकर फर्जी टिकट व वीजा दे दिया। दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचने पर उन्हें इसकी जानकारी हुई। शिकायत करने पर पिपराइच पुलिस ने समझौता करा दिया। पीडि़तों ने गुरुवार को एसएसपी से मिलकर कार्रवाई की गुहार लगाई। सीओ चौरीचौरा को मामले की जांच मिली है।

मंगनी के बाद खरीदारी कराकर फरार हो गई युवती, युवक ने दर्ज कराया मुकदमा

गोरखपुर। शादी करने हरियाणा से गोररखपुर आया युवक ठगी का शिकार हो गया। जालसाजों ने लड़की दिखाने के बाद मंगनी की रस्म कर दी। शादी की तिथि तय होने के बाद युवती और उसके घरवाले 40 हजार रुपये के कपड़े खरीदवाकर फरार हो गए। पीडि़त युवक ने पिता की मदद से एक जालसाज को पकड़ लिया। कैंट पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

रक्त चंदन लकड़ी भारत को करेगा वापस नेपाल, इस काम में होता है इस लकड़ी का प्रयोग

महराजगंज। नेपाल 17,500 क्विंटल रक्त चंदन लकड़ी भारत को वापस करेगा। नेपाल मंत्रिपरिषद की बैठक में यह निर्णय लिया गया है। नेपाल सरकार के प्रवक्ता एवं संचार मंत्री गोकुल बासकोटा ने बताया कि संकटापन्ना वन्य जंतु तथा वनस्पति अंतरराष्ट्रीय व्यापार नियंत्रण कानून के तहत यह लकड़ी भारत को वापस की जाएगी। दरअसल, तस्कर रक्त चंदन कर्नाटक के जंगलों से नेपाल के रास्ते चीन में पहुंचाते रहे हैं।

Crime Mapping कराकर अपराधियों को काबू करेगी GRP

गोरखपुर। रेलवे स्टेशन के सर्कुलेटिंग एरिया में होने वाले अपराध रोकने के लिए जीआरपी ने क्राइम मैपिंग कराने का फैसला किया है। इस योजना के तहत जीआरपी थाने और चौकियों के चार किलोमीटर के दायरे में निजी व सरकारी भवनों तथा प्रतिष्ठानों पर लगे सीसी टीवी कैमरों की डिटेल जुटाई जा रही है। साथ ही जिस भवन में कैमरा लगा उसके मालिक का नाम, पते व मोबाइल नंबर का रिकार्ड भी तैयार किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.