Move to Jagran APP

Top Gorakhpur News Of The Day, 11 December 2019 : सावित्री की राह पर यह महिला, फालिज पीडि़त पति के इलाज के लिए दे रहीं दर-दर दस्तक

Top Gorakhpur News of the Day 11 December 2019 11 December 2019 बुधवार की गोरखपुर की टॉप खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Wed, 11 Dec 2019 05:15 PM (IST)Updated: Wed, 11 Dec 2019 05:15 PM (IST)
Top Gorakhpur News Of The Day, 11 December 2019 : सावित्री की राह पर यह महिला, फालिज पीडि़त पति के इलाज के लिए दे रहीं दर-दर दस्तक
Top Gorakhpur News Of The Day, 11 December 2019 : सावित्री की राह पर यह महिला, फालिज पीडि़त पति के इलाज के लिए दे रहीं दर-दर दस्तक

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर और गोरखपुर के आसपास के जिलों की 11 December 2019 बुधवार की खबरों में रेलवे गार्ड एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष से 1.35 लाख की रिकवरी खबर चर्चा में रही। इसके अलावा गोरखपुर में प्‍याज की लूट : CCTV फुटेज से उलझा मामला, जानें- क्‍या कह रही है पुलिस, राज्‍यपाल से पुरस्कार मिला तो खिल उठे चेहरे, बढ़ गया हौसला, सावित्री की राह पर यह महिला, फालिज पीडि़त पति के इलाज के लिए दे रहीं दर-दर दस्तक, ट्रेन से यात्रा करने जा रहे हैं तो कर लें तैयारी, बदले हुए से चलेगी यह ट्रेन, भाजपा विधायक पर मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर महराजगंज में सड़क जाम, लेखपालों ने शुरू किया कार्यबहिष्‍कार ; आय, जाति व निवास प्रमाण पत्र बनने का कार्य ठप खबर भी चर्चा में रही।

loksabha election banner

सावित्री की राह पर यह महिला, फालिज पीडि़त पति के इलाज के लिए दे रहीं दर-दर दस्तक

गोरखपुर। गोरखपुर के सुमेर सागर निवासी बबिता की कहानी सावित्री और सत्यवान से कम नहीं है। पति के प्राणों के लिए जिस तरह सावित्री यमराज के दरवाजे तक पहुंचीं थीं। उसी प्रकार बबिता भी हर उस दर पर दस्तक दे रही हैं, जहां से उनके फालिज पीडि़त पति के लिए राहत मिल सके।

रेलवे गार्ड एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष से 1.35 लाख की रिकवरी

गोरखपुर, जेएनएन। रेलवे के सुविधा पास के दुरुपयोग के आरोप में रेलवे प्रशासन ने आल इंडिया गार्ड काउंसिल के पूर्व अध्यक्ष जेबीएस त्रिपाठी के वेतन से 1.35 लाख रुपये की रिकवरी की है। शिकायत के आधार पर विजिलेंस ने जांच की तो मामला प्रकाश में आया। 

गोरखपुर में प्‍याज की लूट : CCTV फुटेज से उलझा मामला, जानें- क्‍या कह रही है पुलिस

गोरखपुर। राजघाट इलाके में टीडीएम तिराहे पर हुई प्याज लूट की घटना में पुलिस और कारोबारी अलग-अलग दावे कर रहे हैं। एक सीसीटीवी फुटेज जारी कर पुलिस ने प्याज लूट की घटना को फर्जी बताया है वहीं कारोबारी का कहना है कि प्याज गायब हुआ है। यह पुलिस की जिम्मेदारी है कि वह पता लगाए कि प्याज कहां गया? इस बीच लूट की झूठी सूचना देने के आरोप में पुलिस, व्यापारी को नोटिस जारी करने की तैयारी कर रही है।

राज्‍यपाल से पुरस्कार मिला तो खिल उठे चेहरे, बढ़ गया हौसला

गोरखपुर। चार दिसंबर से शुरू हुए महाराणा प्रताप शिक्षा के संस्थापक सप्ताह समारोह का राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में समारोहपूर्वक समापन हुआ। 'मुख्य महोत्सव और पुरस्कार वितरण' नाम से गोरखनाथ मंदिर के दिग्विजयनाथ स्मृति सभागार में आयोजित कार्यक्रम में राज्यपाल और मुख्यमंत्री के हाथों 715 छात्र पुरस्कृत किए गए। एक शिक्षण संस्थान और एक शिक्षक और तीन छात्र सहित पांच लोगों को स्वर्ण पदक देकर सम्मानित किया गया। पुरस्कार पाकर विद्यार्थियों के चेहरे खिल उठे और हौसला बढ़ता दिखा।

ट्रेन से यात्रा करने जा रहे हैं तो कर लें तैयारी, बदले हुए से चलेगी यह ट्रेन

गोरखपुर। वाराणसी मंडल के जखनिया स्टेशन पर नान इंटरलाकिंग कार्य चल रहा है। इसके चलते 11 दिसंबर को ब्लाक लिया गया है। मुख्य जनसंपर्क अधिकारी पंकज कुमार सिंह के अनुसार कुछ ट्रेनों का संचलन प्रभावित रहेगा। 55123 भटनी-वाराणसी सिटी सवारी गाड़ी निरस्त रहेगी। इसके अलावा इस रूट पर चलने वाली भटनी-वाराणसी सिटी व वाराणसी सिटी-भटनी डेमू ट्रेनें मऊ से चलाई जाएंगी।

भाजपा विधायक पर मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर महराजगंज में सड़क जाम

महराजगंज। जिला पंचायत सदस्य अमरावती देवी के हिस्ट्रीशीटर पुत्र जितेंद्र यादव के शव का अंतिम संस्कार अभी तक नहीं हो सका है। परिजन भाजपा विधायक के खिलाफ साजिश का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराने की मांग पर अड़े हैं। जिला पंचायत सदस्य की पत्नी बबिता यादव का कहना है कि पुलिस द्वारा जबरिया तहरीर बदलवाकर विधायक का नाम हटवाया गया।

लेखपालों ने शुरू किया कार्यबहिष्‍कार ; आय, जाति व निवास प्रमाण पत्र बनने का कार्य ठप

गोरखपुर। आठ सूत्रीय मांगों को लेखपाल संघ के पदाधिकारी लगातार दूसरे दिन कार्य बहिष्कार पर हैं। गोरखपुर की सभी तहसीलों पर लेखपाल धरना दे रहे हैं। लेखपालों का कहना है कि संगठन अपनी मांगों को लेकर नवंबर से ही आंदोलनरत है लेकिन अभी तक इसका कोई सकारात्मक परिणाम सामने नहीं आ सका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.