गोरखपुर : आम जनता की महत्वाकांक्षी 'अंत्योदय एक्सप्रेस' 15 अगस्त को पहली बार गोरखपुर से सुबह 10 बजे से स्पेशल के रूप में मुंबई (बांद्रा) के लिए रवाना होगी। यह ट्रेन नौगढ़, गोंडा, लखनऊ, कानपुर सेंट्रल, मथुरा, कोटा, रतलाम और सूरत होते हुए दूसरे दिन रात 11.30 बजे बांद्रा पहुंचेगी। यह साप्ताहिक ट्रेन 22 अगस्त से गोरखपुर से प्रत्येक मंगलवार को नियमित रूप से चलने लगेगी। इस ट्रेन में साधारण श्रेणी के अति आधुनिक 16 कोच लगाए जाएंगे। जिसमें यात्रियों को बेहतर सुविधाएं मिलेंगी। बोगियों में सामान रखने के लिए पर्याप्त जगह मिलेगी। बायोटॉयलेट युक्त बोगियों में वाटर वेटिंग मशीन भी लगी होगी। सीट भी आरामदायक होगी।

---

- 22921 नंबर की साप्ताहिक अंत्योदय एक्सप्रेस 20 अगस्त से बांद्रा एक्सप्रेस से प्रत्येक रविवार को रवाना होगी। यह ट्रेन बांद्रा से सुबह 5.10 बजे से चलकर सूरत, रतलाम, कोटा, मथुरा जंक्शन, कानपुर सेंट्रल, लखनऊ, गोंडा और नौगढ़ के रास्ते दूसरे दिन शाम 5.35 बजे गोरखपुर पहुंचेगी।

- 22922 नंबर की साप्ताहिक अंत्योदय एक्सप्रेस 22 अगस्त से गोरखपुर से प्रत्येक मंगलवार को रवाना होगी। यह ट्रेन गोरखपुर से भोर में 3.15 बजे से रवाना होगी। यह ट्रेन नौगढ़ से सुबह 4.34 बजे से, गोंडा से 7.25 बजे से, लखनऊ से 10.15 बजे से चलकर कानपुर सेंट्रल, मथुरा जंक्शन, कोटा, रतलाम और सूरत होते हुए दूसरे दिन शाम 4.15 बजे बांद्रा टर्मिनस पहुंचेगी।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस