Move to Jagran APP

बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की, पुलिस ने तीन बदमाशों को दौड़ाकर पकड़ा SantKabir Nagar News

पुलिस को बुधवार को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस के साथ हुए छपिया छितौना गांव में मुठभेड़ में तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार किए गए है।

By Edited By: Published: Thu, 18 Jul 2019 06:00 AM (IST)Updated: Thu, 18 Jul 2019 09:43 AM (IST)
बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की, पुलिस ने तीन बदमाशों को दौड़ाकर पकड़ा SantKabir Nagar News
बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की, पुलिस ने तीन बदमाशों को दौड़ाकर पकड़ा SantKabir Nagar News
संतकबीर नगर, जेएनएन। दुधारा पुलिस को बुधवार को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस के साथ हुए छपिया छितौना गांव में मुठभेड़ में तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार किए गए है। पुलिस का कहना है बदमाशों ने टीम पर असलहा से फा‍यरिंग भी किया। तीनों आरोपितों के पास से तमंचा कारतूस, चाकू व चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद हुई है। तीनों आरोपितों पर मुकदमा दर्ज करते हुए उन्हें जेल भेज दिया गया।
दुधारा थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ने बताया की बुधवार की दोपहर दुधारा के छपिया छितौना के पास पशु तस्करों के छिपे होने की सूचना प्राप्त हुई थी। सूचना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस टीम के साथ छापेमारी की गई तो कुछ लोग दिखाई दिए। पुलिस टीम ने आरोपितों को पकड़ने का प्रयास किया तो तीनों पुलिस से भिड़ गए। फायर करके भागने का प्रयास किया। तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया तथा उनके कब्जे से तमंचा, कारतूस, चाकू व गोरखपुर से चुराई गई चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद हुई।
पुलिस ने पुछताछ किया तो सभी दुधारा के प्रमुख गोवंशीय तस्कर निकले। पुलिस ने एकराम उर्फ अकरम पुत्र जहीर निवासी साफियाबाद, मो.निहाल पुत्र अहसानउल्लाह निवासी सालेहपुर, निजामुददीन पुत्र सोमन निवासी अब्दुल रहीम के खिलाफ जानलेवा हमला, आ‌र्म्स एक्ट व गोवध निवारण एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत करते हुए तीनों को जेल भेज दिया गया।
तीनों आरोपितों पर मुकदमा दुधारा पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में जिन आरोपितों को पुलिस ने पकड़र है उनके खिलाफ दो दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज है। एकराम उर्फ अकरम के खिलाफ अकेले दुधारा थाने में 19 मुकदमें दर्ज है तो मोहम्मद निहाल के खिलाफ सात मुकदमा दर्ज है। निजामुददीन पर पांच आपराधिक मुकदमें है। तीनों आरोपित गोवंशीय तस्करी के साथ चोरी व लूट की घटना को भी अंजाम देते थे।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.