गोरखपुर, जेएनएन। नगर निगम के दावों के विपरीत शहर में सांड़ों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा। रविवार को गोरखनाथ क्षेत्र में सांड़ ने बाइक सवार युवक के सीने में सींग मार दी। इससे युवक की दो पसलियां टूट गईं। आसपास के लोग लाठी लेकर पहुंचे तब सांड़ भागा।

नेताजी सुभाषचंद्र बोस नगर कॉलोनी गोरखनाथ निवासी विवेकानंद पांडेय (30 वर्ष) खजांची चौराहे पर स्थित एक कंपनी के शोरूम में काम करते हैं। रविवार सुबह वह शोरूम के लिए बाइक से निकले। ग्रीन सिटी में दो सांड़ आपस में लड़ रहे थे। विवेकानंद बगल से निकले तो एक सांड़ ने उन पर हमला कर दिया। विवेकानंद बाइक समेत गिर गए। इलाज कर रहे वरिष्ठ सर्जन डॉ. विजाहत करीम ने बताया कि सीने में घाव है और दो पसलियां टूटी हैं।

कान्हा उपवन हाउसफुल फिर भी सड़क पर पशु

नगर निगम के अफसर दो वाहनों से बेसहारा पशुओं के खिलाफ अभियान चला रहे हैं। महेवा का कान्हा उपवन हाउसफुल हो चुका है। मधवलिया में भी 2800 से ज्यादा पशु आ चुके हैं। इसके बाद भी शहर की हर सड़क पर बेसहारा पशु घूम रहे हैं।

इसके पहले भी हो चुकी हैं कई घटनाएं

  • पादरी बाजार के संगम चौराहे पर सांड़ के हमले में ग्राम प्रधान अर्जुन की मौत हो गई थी।
  • शाहपुर के पादरी बाजार में जंगल हकीम नंबर दो की दासी देवी को सांड़ ने पटक दिया था। इससे उनका पैर टूट गया। सांड़ भगाने की कोशिश में बाइक सवार दो लोग घायल हो गए।
  • सांड़ के हमले में सिधारीपुर निवासी रिटायर्ड रेलकर्मी हफीजुल्लाह सिद्दीकी की मौत हो गई थी। वह भतीजे के साथ तरावीह की नमाज पढ़कर वापस लौट रहे थे। एक हफ्ते तक वेंटीलेटर पर भर्ती रहे।
  • साहबगंज मंडी में सांड़ ने महिला समेत तीन लोगों को पटक कर घायल कर दिया। तब महापौर सीताराम जायसवाल ने सांड़ों को पकड़वाया था।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस