गोरखपुर, जागरण संवाददाता। प्राथमिक विद्यालय में तैनात शिक्षिका ने पति से ही जान का खतरा होने की बात कही है। आरोप है कि शराब पीने का आदी पति रुपये के लिए प्रताड़ित करता है। रुपये न देने पर मारपीट करता है। अब जान से मारने की धमकी देने लगा है। शिक्षिका की शिकायत पर चिलुआताल पुलिस ने आरोपित पति के खिलाफ मारपीट व धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया है।

मोहल्‍ले के युवकों को घर बुलाकर शराब पिलाने का लगाया आरोप

पुलिस को दी तहरीर में शिक्षका ने लिखा है कि मोहल्ले में रहने वाले युवकों को घर बुलाकर उसके पति शराब पीते हैं। विरोध करने पर हंगामा व मारपीट करते हैं। शिकायत करने पर कई बार ससुर ने मना किया तो उनसे भी मारपीट करते हैं। 27 जनवरी की सुबह युवकों को घर में बुलाकर उनके पति शराब पी रहे थे। मना करने पर पिटाई कर दी। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देने लगे।पति की इस हरकत की वजह से वह नौकरी नहीं कर पा रही हैं। बेटा भी पढ़ाई नहीं कर पा रहा। प्रभारी निरीक्षक चिलुआताल विनोद अग्निहोत्री ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

सड़क पर गिरी मिट्टी में फिसली बाइक,युवक गंभीर

खोराबार इलाके में स्थित कुसम्ही जंगल में 28 जनवरी की शाम सड़क पर गिर मिट्टी में बाइक फिसलने से युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। पुलिस के सूचना देने पर पहुंचे स्वजन अस्पताल ले गए। युवक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। झंगहा थाना क्षेत्र के छितहरी गांव निवासी कृष्ण कुमार सिंह का 21 वर्षीय पुत्र अंशुमान सिंह गोरखपुर से गांव की तरफ बाइक से जा रहा था। फारेस्ट क्लब के आगे नाला खोदकर सड़कर पर डाली गई मिट्टी पर बाइक सड़क फिसल गई। सड़क पर गिरे अंशुमान के सिर में गंभीर चोट लग गई। स्वजन ने उसे निजी अस्तपाल में भर्ती कराया है।

वाहन दुर्घटना में पति-पत्नी घायल

सहजनवां के सीहापार ओवरब्रिज के पास 28 जनवरी की शाम छह बजे निराश्रित गोवंश को बचाने के चक्कर में सहबाजगंज निवासी बृजेश की बाइक से हाईवे पर गिर गए। उनके साथ उनकी पत्नी भी थीं। इससे दोनों को चोटें आई हैं। दोनों को इलाज के लिए सहजनवां सीएचसी ले जाया गया। वहां दोनों का इलाज चल रहा है।

40 लीटर कच्ची शराब बरामद, दो गिरफ्तार

उरुवा थाना पुलिस ने 28 जनवरी को बढ़या बुजुर्ग में दबिश देकर सुदामी देवी व देवराजपार निवासी भोलू के पास से 40 लीटर कच्ची शराब, दो किलो यूरिया व 500 ग्राम नौसादर बरामद किया है। पुलिस दोनों आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

Edited By: Navneet Prakash Tripathi