Move to Jagran APP

गोरखपुर शहर में चेन छीनकर भाग रहे लुटेरों को शिक्षिका ने स्‍कूटी से दौड़ाया, जानें-क्‍यों सहम गई Gorakhpur News

वह असुरन चौराहे से आगे रेलवे अस्‍पताल के गेट के सामने जैसे ही पहुंची तभी उनकी बगल से एक ही बाइक पर सवार दो लुटेरे आए और स्‍कूटी से जा रहीं शिवानी शाही के गले से चेन खींच लिया।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Fri, 04 Oct 2019 03:37 PM (IST)Updated: Fri, 04 Oct 2019 08:00 PM (IST)
गोरखपुर शहर में चेन छीनकर भाग रहे लुटेरों को शिक्षिका ने स्‍कूटी से दौड़ाया, जानें-क्‍यों सहम गई Gorakhpur News
गोरखपुर शहर में चेन छीनकर भाग रहे लुटेरों को शिक्षिका ने स्‍कूटी से दौड़ाया, जानें-क्‍यों सहम गई Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। शाहपुर क्षेत्र के असुरन पुलिस चौकी से आगे रेलवे अस्पताल के पश्चिमी गेट पर शुक्रवार की सुबह स्कूटी से स्कूल जा रही शिक्षिका शिवानी शाही का पीछे से आ रहे बाइक सवारों ने झपट्टा मार कर सोने का चेन लूट कर फरार हो गए। हालांकि साहस दिखाते हुए शिवानी ने रेलवे कारखाना गेट तक अपनी स्‍कूटी को तेज रफ्तार के साथ दौड़ाते हुए पीछा किया। पर आगे जाने से सहम गईं। सुबह का समय होने के कारण कारखाना गेट की तरफ सन्‍नाटा था। इसलिए वह आगे नहीं जा पाईं।

loksabha election banner

संतकबीर नगर पढ़ाने जा रहीं थीं शिवानी शाही

जानकारी के अनुसार शाहपुर के विष्णुपुरम भेड़ियागढ़ निवासी एचडीएफसी बैंक में प्रबंधक राजन सिंह सिसोदिया की पत्नी शिवानी शाही संतकबीर नगर के सेंटपॉल स्कूल खलीलाबाद में शिक्षिका हैं। वह प्रतिदिन गोरखपुर से संतकबीर नगर स्कूटी से जाती हैं और पढ़ाने के बाद स्‍कूटी से आती हैं। शुक्रवार की सुबह छह बजे शिवानी शाही स्कूल जाने के लिए घर से स्‍कूटी से निकलीं।

चलती स्‍कूटी से झपट्टा मारकर लुटेरे ने छीनी सोने की चेन

वह असुरन चौराहे से आगे रेलवे अस्‍पताल के पश्चिमी गेट के सामने जैसे ही पहुंची तभी उनकी बगल से एक ही बाइक पर सवार दो लुटेरे आए और स्‍कूटी से जा रहीं शिवानी शाही के गले से चेन खींच लिया।

शोर मचाते हुए स्‍कूटी से किया पीछा

कुछ क्षण के लिए शिवानी शाही अचकचा गईं लेकिन फौरन ही उन्‍होंने शोर मचाते हुए अपनी स्‍कूटी की रफ्तार तेज कर लुटेरों का पीछा करना शुरू कर दिया। वारदात के समय सड़क पर पूरा सन्‍नाटा था। वह कारखाना गेट तक पहुंच कर रुक गईं। अज्ञात भय से वह आगे नहीं जा पाईं। तब तक लुटेरे फरार हो चुके थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.