Move to Jagran APP

सेंट्रल बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक को हत्या की धमकी, कहा कर दूंगा पूर्व क्षेत्रीय प्रबंधक जैसा हाल, Gorakhpur New

अंकित पासवान के नाम की मेल आइडी से क्षेत्रीय प्रबंधक को उनके पूर्ववर्ती डीएन यादव जैसा हाल करने की धमकी दी गई हैैै। एक दशक पहले शाहपुर क्षेत्र में डीएन यादव की हत्‍या कर दी गई थी।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Thu, 29 Aug 2019 10:16 PM (IST)Updated: Thu, 29 Aug 2019 11:00 PM (IST)
सेंट्रल बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक को हत्या की धमकी, कहा कर दूंगा पूर्व क्षेत्रीय प्रबंधक जैसा हाल, Gorakhpur New
सेंट्रल बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक को हत्या की धमकी, कहा कर दूंगा पूर्व क्षेत्रीय प्रबंधक जैसा हाल, Gorakhpur New

गोरखपुर,जेएनएन। सेंट्रल बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक लाल बच्चा झा को ई-मेल भेजकर हत्या की धमकी दी गई है। उनके आफिसियल आइडी पर बुधवार की रात धमकी भरी मेल भेजी गई थी। गुरुवार को सुबह कार्यालय पहुंचकर उन्होंने मेल चेक किया तब जाकर उन्हें इसका पता चला। बैंक के विधि प्रबंधक रवि प्रकाश अंजोर ने इस संबंध में कोतवाली थाने में तहरीर दी है। कोतवाली पुलिस ने छानबीन के लिए मामले को साइबर सेल के हवाले कर दिया है। मूल रूप से मधुबनी, बिहार के रहने वाले लाल बच्चा यादव ने चिलुआताल इलाके में स्पोट्र्स कालेज के पास स्थित मिलेनियम सिटी में घर बनवा रखा है। इससे पहले वह मुंबई में तैनात थे। डेढ़ माह पहले क्षेत्रीय प्रबंधक के पद पर पदोन्नति होने के बाद गोरखपुर उनकी नियुक्ति हुई थी। गुरुवार को सुबह एडी टावर स्थित अपने कार्यालय पहुंचकर उन्होंने अपना आफिसियल मेल खोला तो धमकी भरी मेल मिली।

loksabha election banner

इसके नाम से मिली धमकी भरी मेल

अंकित पासवान के नाम की मेल आइडी से भेजी गई धमकी में क्षेत्रीय प्रबंधक को उनके पूर्ववर्ती डीएन यादव जैसा हाल करने की धमकी दी गई हैैै। बता दें कि करीब एक दशक पहले शाहपुर क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर डीएन यादव की हत्या कर दी थी। विधि प्रबंधक के इस संबंध में तहरीर देने पर कोतवाल ने मामला साइबर सेल को भेजने के साथ ही आगे की कार्रवाई के लिए शुक्रवार को उन्हें थाने बुलाया है।

बहुत जल्‍द होगी गिरफ्तारी

इस संबंध में एसएसपी डा. सुनील गुप्त का कहना है कि क्षेत्रीय प्रबंधक को धमकी भरी मेल मिली है। सीओ क्राइम को मामले की छानबीन करने का निर्देश दिया गया है। साइबर सेल की मदद से मेल भेजने वाले के बारे में पता लगाने की कोशिश की जा रही है। बहुत जल्दी उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.