Move to Jagran APP

चोरी का सामान ढोने के लिए बदमाशों ने लूटी थी पिकअप, पुलिस ने ऐसे पकड़ा

गोरखपुर में बदमाशों ने चोरी का माल ढोने के लिए पिकअप को लूट लिया। पुलिस ने घेरेबंदी करके लुटेरों को धर दबोचा। पुलिस लूट का माल भी बरामद किया है। बदमाशों ने पिकअप के अलावा लूट की कई अन्य घटनाओं को भी अंजाम दिया था।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Thu, 03 Feb 2022 07:30 AM (IST)Updated: Thu, 03 Feb 2022 07:30 AM (IST)
चोरी का सामान ढोने के लिए बदमाशों ने लूटी थी पिकअप, पुलिस ने ऐसे पकड़ा
गोरखपुर में बदमाशों ने चोरी का सामान ले जाने के लिए पिकअप को लूट लिया। - प्रतीकात्मक तस्वीर

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। चोरी का सामान ढोने के लिए गोरखपुर के हरपुर-बुदहट क्षेत्र में बदमाशों ने संतकबीरनगर जिले के रहने वाले व्यापारी की पिकअप लूटी थी। क्राइम ब्रांच की मदद से हरपुर-बुदहट पुलिस ने लूटी गई पिकअप के साथ छह बदमाशों को गिरफ्तार कर चोरी की सात घटना का पर्दाफाश किया। इसमें एक घटना संतकबीरनगर जिले की है। पकड़े गए बदमाशों के पास से भारी मात्रा में चोरी का सामान हुआ। पकड़े गए बदमाश उरुवा क्षेत्र के रहने वाले हैं।

loksabha election banner

पिकअप लूट के साथ ही चाेरी की सात घटना का हुआ पर्दाफाश

एसपी साउथ अरुण कुमार सिंह व एसपी क्राइम इंदु प्रभा ने बताया कि संतकबीरनगर कोतवाली क्षेत्र के पायलपार निवासी वासुदेव जायसवाल अपनी पिकअप गाड़ी किराए पर बुक करते हैं। 26 जनवरी की शाम धान ले जाने के लिए पिकअप बुक कराने वाले बदमाशों ने हरपुर-बुदहट क्षेत्र में वासुदेव की पिटाई कर पिकअप लूट लिया।छह अज्ञात बदमाशों के खिलाफ डकैती व बलवा का मुकदमा दर्ज कराया था। क्राइम ब्रांच टीम के साथ ही हरपुरबुदहट थाना प्रभारी की टीम लगी हुई थी।

क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़े छह बदमाश, सरगना की चल रही तलाश

मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच, हरपुर-बुदहट व खजनी पुलिस ने क्षेत्र के कटाईटीकर के पास लूटी गई पिकअप पर लदे चोरी के सामान संग छह बदमाशों को गिरफ्तार किया। पकड़े गए बदमाशों की पहचान उरुवां के साईं बुजुर्ग निवासी सुभाष यादव, सहुआखपार निवासी अमन दुबे, संतोष कुमार दुबे, रविन्द्र कुमार, भरथरी निवासी शिवम ओझा, यशवंतपुर निवासी महताब अली के रूप में हुई। मुख्य आरोपित गोविंद दूबे उर्फ गोलू की तलाश चल रही है। पुलिस के मुताबिक इसमें सुभाष पर बांसगांव और उरूवा, मेहताब अली पर बड़हलगंज,अमन दूबे के खिलाफ उरूवा और बांसगांव में पहले से मुकदमा दर्ज है। घटना में इस्तेमाल हुई आरोपितों की चार बाइक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

बरामद हुआ यह सामान

बदमाशों के पास से लूटी हुई पिकअप के अलावा, 44500 रुपये की पुरानी नोट, दो टीवी एलइडी, चार लैपटाप, 13 मोबाइल, छह चेन, नौ अंगूठी, एक झुमका,एक टप्स, एक मगंलसूत्र, सात कील, 23 जोड़ी बिछिया, 13 पायल, आठ कलाई घड़ी, नौ टार्च, एक कैमरा, इलेक्ट्रानिक्स वेट मशीन,एक स्पीकर,तीन पावर बैंक,टूल बाक्स एक सीसी कैमरा और कपड़े बरामद हुए।

इन घटनाओं का हुआ पर्दाफाश

हरपुरबुदहट में लूटी गई पिकअप, खजनी की दो चोरियां की थी जिसमें उनवल में बीएसएफ जवान के घर से बुलेट व टीवी चोरी हुई थी।फरार चल रहे गोविंद दूबे उर्फ गोलू के पास चोरी की बुलेट है।इसके अलावा बांसगांव, गोला, सिकरीगंज,उरुवा व खलीलाबाद कोतवाली में हुई चोरी की एक-एक घटना का पर्दाफाश हुआ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.