Move to Jagran APP

प्रेमिका के साथ पकड़ा गया तो चला दी गोली, परिजनों ने पीट-पीटकर मार डाला

गोरखपुर में प्रेमिका के घर में घुसे प्रेमी को घरवालों ने पकड़ लिया जो प्रेमी ने प्रेमिका के भाई पर गोली चला दी। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने प्रेमी को पीट पीटकर मार डाला।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Sun, 02 Jun 2019 11:20 AM (IST)Updated: Mon, 03 Jun 2019 09:40 AM (IST)
प्रेमिका के साथ पकड़ा गया तो चला दी गोली, परिजनों ने पीट-पीटकर मार डाला
प्रेमिका के साथ पकड़ा गया तो चला दी गोली, परिजनों ने पीट-पीटकर मार डाला

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर में प्रेमिका के घर में घुसे प्रेमी को घरवालों ने पकड़ लिया जो प्रेमी ने प्रेमिका के भाई पर गोली चला दी। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने प्रेमी को पीट पीटकर मार डाला। गोरखपुर के चिलुआताल थाना क्षेत्र के ग्राम सभा शेरपुर चमराह छोटका पूर्वा टोला में शनिवार भोर चार बजे घर में घुसे प्रेमी ने अपने बचाव में गोली चलाकर लड़की के भाई को घायल कर दिया। इसके बाद लोगों ने कुल्हाड़ी व डंडे युवक को मौत के घाट उतार दिया। सूचना पर पहुची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए मेडिकल कालेज पहुचाया जहां से उसे लखनऊ रेफ़र कर दिया गया।

loksabha election banner

पहले से था प्रेम संबंध

शेरपुर चमराह निवासी प्रेमनारायण भोला पाल की बीस वर्षीय पुत्री रिंकी पाल की गांव के ही सूरज पाल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसकी जानकारी परिवार के लोगों को हुई तो परिजनों ने लड़की पर नजर रखना शुरु कर दिया। इसके बाद परिजनों ने लड़की को कुछ दिनों के लिये मुंबई अपने रिस्तेदार के घर भेज दिया। दस दिन पहले रिंकी अपने घर आई। इसके बाद फ‍िर दोनो का मिलना जुलना शुरू हो गया। दोनों के बीच मोबाइल से बात भी होती थी। रिंकी की मां ने बताया गया कि रविवार को लगभग तीन बजे रिंकी ने शौच जाने की इच्छा जताई।

लड़की के भाई को लगी गोली

रिंकी की मां रिंकी को लेकर बाहर निकली, उसी समय सूरज पाल घर में घुस गया और रिंकी के वापस आने के बाद अंदर से फाटक कर लिया। कुछ देर बाद आहट होने पर परिवार के लोगों ने दरवाजा खटखटाया तो सूरज पाल ने दरवाजा खोलकर पिस्टल से फायर कर दिया। गोली रिंकी के भाई बीस वर्षीय गौतम को लग गई। इसके बाद रिंकी के परिजनों ने सूरज पाल की हत्या कर दी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.