Move to Jagran APP

ऐसे हुई धोखाधड़ी, कर्मचारी को पता नहीं, नाम से फाइनेंस हो गई बाइक Gorakhpur News

छानबीन में पता चला कि नौसढ़ स्थित बजाज शो रूम से रामानंद के नाम से बाइक खरीदी गई है। तहरीर में उन्होंने शो रूम के मालिक फाइनेंस कंपनी के प्रबंधन व बाइक खरीदने वाले के खिलाफ तहरीर

By Satish ShuklaEdited By: Published: Wed, 29 Jan 2020 10:00 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jan 2020 10:00 PM (IST)
ऐसे हुई धोखाधड़ी, कर्मचारी को पता नहीं, नाम से फाइनेंस हो गई बाइक Gorakhpur News
ऐसे हुई धोखाधड़ी, कर्मचारी को पता नहीं, नाम से फाइनेंस हो गई बाइक Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। सहजनवां क्षेत्र के ग्राम बसिया निवासी रामानंद यादव को पता ही नहीं चला और फाइनेंस कंपनी ने उनके नाम बाइक खरीदने का लोन पास कर दिया। इतना ही नहीं जालसाज ने लोन की किस्त कटने के लिए रामानंद के बैंक खाते का नंबर भी दे दिया।

loksabha election banner

दुकान कर्मचारी का पीएनबी में है खाता

साहबगंज स्थित एक दुकान के कर्मचारी रामानंद यादव का पंजाब नेशनल बैंक की सहजनवां शाखा में खाता है। खाते से किस्त कटने पर उन्हें लोन पास होने की जानकारी हुई तो गीडा थाने में तहरीर दी। आरोप लगाया कि कूट रचित दस्तावेज लगाकर उनके नाम से लोन पास कराया गया है।

यहां से खरीदी गई बाइक

छानबीन में पता चला कि नौसढ़ स्थित बजाज शो रूम से रामानंद के नाम से बाइक खरीदी गई है। तहरीर में उन्होंने शो रूम के मालिक, फाइनेंस कंपनी के प्रबंधन व बाइक खरीदने वाले के खिलाफ तहरीर दी है।

पुष्टि के बाद होगा मुकदमा

इस संबंध में गीडा थाने के इंस्पेक्टर डीके सिंह ने बताया कि तहरीर में लगाए गए आरोपों की जांच की जाएगी। पुष्टि के बाद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

ठगी की दूसरी घटना से उड़ी खाताधारकों की नींद

कूटरचित दस्तावेजों से दूसरे के नाम पर बाइक फाइनेंस कराकर ठगी की दूसरी घटना ने पंजाब नेशनल बैंक के खाताधारकों की नींद उड़ा दी है। जालसाजों ने दो सप्ताह पहले सहजनवां क्षेत्र के ग्राम घघसरा निवासी जयसिंह के नाम से बाइक फाइनेंस कराई थी। पीडि़त ने कैंट थाने में केस दर्ज कराया है।

अभी तक नहीं हुआ पर्दाफाश

इस ठगी का पर्दाफाश होने से पहले ही जालसाजों के गिरोह ने एक और कारनामा कर डाला। अब तक की जांच में पता चला है कि दोनों घटनाओं में एक ही गिरोह का हाथ है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.