Move to Jagran APP

देवरिया में घर से बाहर निकली युवती का दरवाजे पर मिला शव

देवरिया जिले में तरकुलवा थाना क्षेत्र के बेलही गांव में युवती का शव उसके दरवाजे पर शौचालय के समीप मिला। स्वजन का आरोप है कि युवती की हत्या की गई है। घटनास्थल पर एसपी डा. श्रीपति मिश्र व सीओ सदर श्रीयश त्रिपाठी ने पहुंचकर घटना की जानकारी की।

By Rahul SrivastavaEdited By: Published: Fri, 03 Sep 2021 05:45 PM (IST)Updated: Fri, 03 Sep 2021 05:45 PM (IST)
तरकुलवा के बेलही गांव मे मृतका के स्वजन से घटना की जानकारी लेते एसपी डा. श्रीपति मिश्र। जागरण

गोरखपुर, जागरण संवाददाता : देवरिया जिले में तरकुलवा थाना क्षेत्र के बेलही गांव में युवती का शव उसके दरवाजे पर शौचालय के समीप मिला। स्वजन का आरोप है कि युवती की हत्या की गई है। घटनास्थल पर एसपी डा. श्रीपति मिश्र व सीओ सदर श्रीयश त्रिपाठी ने पहुंच कर घटना की जानकारी की। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इंस्पेक्टर को मुकदमा दर्ज कर घटना का पर्दाफाश करने का निर्देश दिया।

loksabha election banner

तीन बहनों में सबसे छोटी थी कलाबुन

क्षेत्र के बेलही गांव की रहने वाली कलाबुन निशा उम्र 20 वर्ष पुत्री मुमताज अंसारी घर पर रहती थी। तीन बहनों में वह सबसे छोटी थी। घर के सदस्य रात में भोजन के उपरांत सो गए। सुबह उन्‍हें कलाबुन मृत अवस्था में दरवाजे पर शौचालय के निकट मिली। यह देख घर के अन्य सदस्य हैरत में आ गए। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। स्‍वजन दहाड़ मारकर रोने लगे। उनका आरोप है कि पड़ोस के एक व्यक्ति से विवाद चलता है। एक सप्ताह पूर्व विवाद में पड़ोसी के बीच मारपीट हुई थी, जिसमें एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। उसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। उनका कहना है कि शौच के लिए युवती बाहर गई थी। उसकी हत्‍या कर शव को दरवाजे पर फेंक दिया गया। मां अजबुन निशा का रो-रो कर बुरा हाल है।

पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने पर कहा जाएगा कुछ

तरकुलवा के इंस्पेक्टर जयंत सिंह ने कहा कि युवती का शव दरवाजे पर मिला है, जिसके गले एवं ठुड्डी पर चोट के हल्का निशान है। स्वजन ने हत्या का आरोप लगाया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

बाइक की ठोकर से घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

रुद्रपुर उपनगर के शिवाला वार्ड  के रहने वाले श्रवण मद्धेशिया की इलाज के दौरान लखनऊ के एक निजी अस्पताल में मौत हो गई। एक सप्ताह पूर्व उपनगर के पुन्नी लाल चौराहे के समीप बाइक की ठोकर से घायल हो गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.