Move to Jagran APP

गोरखपुर शहर में महिला संग्रह अमीन से डाक्‍टर का पता पूछा, नकदी व गहने छीनकर बदमाश फरार Gorakhpur News

संध्या श्रीवास्तव सहजनवां तहसील में संग्रह अमीन के पद पर कार्यरत हैं। सहजनवां इलाके के बिजली बकाएदारों से वसूली के लिए आरसी जारी हुई है। वसूली का काम उन्हें ही मिला है।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Tue, 07 Jan 2020 09:00 AM (IST)Updated: Tue, 07 Jan 2020 11:22 AM (IST)
गोरखपुर शहर में महिला संग्रह अमीन से डाक्‍टर का पता पूछा, नकदी व गहने छीनकर बदमाश फरार Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। मोहद्दीपुर में हाइडिल कालोनी के पास बाइक सवार बदमाशों ने महिला संग्रह अमीन का पर्स छीन लिया। पर्स में वसूली के 40 हजार रुपयों के अलावा कुछ गहने और जरूरी कागजात रखे थे। वसूली गई रकम वह वह बिजली विभाग में जाम करने जा रही थीं। पता पूछने के बहाने बदमाशों ने रास्ते में उन्हें रोक कर इस घटना को अंजाम दिया। कैंट इंस्पेक्टर रवि राय ने बताया कि बदमाशों की तलाश की जा रही है।

loksabha election banner

सहजनवां तहसीज में कार्यरत हैं संध्‍या श्रीवास्‍तव

सहारा स्टेट में रहने वाली संध्या श्रीवास्तव, सहजनवां तहसील में संग्रह अमीन के पद पर कार्यरत हैं। सहजनवां इलाके के बिजली बकाएदारों से वसूली के लिए आरसी जारी हुई है। वसूली का काम उन्हें ही मिला है।

सोमवार को बकाएदारों से की थी वसूली

सोमवार को बकाएदारों से उन्होंने 40 हजार रुपये वसूल किया था। उसी पैसे को जमा करने के लिए वह बिजली विभाग जा रहीं थीं। हाइडिल मोड़ पर टेंपो से उतरकर अभी कुछ दूर गई थीं कि पीछे से एक ही बाइक पर सवार होकर आए दो युवकों ने डाक्टर का पता पूछने के बहाने उन्हें रोका। अभी वह पता बता ही रही थीं कि उनके कंधे में टंगा पर्स छीनकर बदमाश वहां से फरार हो गए।

शोर मचाने पर बदमाश फरार

महिला के शोर मचाने पर आसपास के लोग एकत्र हुए लेकिन तब तक तेज रफ्तार में बाइक चलाते हुए बदमाश, कूड़ाघाट की तरफ फरार हो चुके थे। पुलिस को उन्होंने पर्स में वसूली की रकम के अलावा बिजली विभाग से जारी आरसी की फाइल, चेकबुक और दो पासबुक, तीन एटीएम कार्ड, लाकेट लगी सोने की चेन, झुमका और दो अंगुठी तथा आधार और पैनकार्ड रखा था। इस संबंध में उन्होंने तहरीर दे दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.