Move to Jagran APP

साहब! बेटा ही हर दिन करता है मेरी पिटाई, एसपी के सामने दहाड़ मारकर रोने लगी मां Gorakhpur News

पुष्पा देवी ने एसपी को पूरी आपबीती सुनाई और कहा कि साहब मेरा बेटा आए दिन मेरी पिटाई करता है जिससे हम अब परेशान हो गए हैं। इस बुढ़ापे में अब बर्दाश्‍त नहीं होता है।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 07:13 PM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 08:00 PM (IST)
साहब! बेटा ही हर दिन करता है मेरी पिटाई, एसपी के सामने दहाड़ मारकर रोने लगी मां Gorakhpur News
साहब! बेटा ही हर दिन करता है मेरी पिटाई, एसपी के सामने दहाड़ मारकर रोने लगी मां Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। एक मां अपने बेटे से इस कदर प्रताडि़त है कि उसे अब न्याय के लिए पुलिस के आला अधिकारी के सामने गुहार लगानी पड़ रही है। एसपी ने इस मामले की गंभीरता को देखते हुए न केवल उसके प्रार्थना पत्र पर आदेश किया, बल्कि खुद थानाध्यक्ष को फोन कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया। एसपी ने बेटी के साथ पहुंची महिला को तत्काल पानी भी पिलवाया और न्याय दिलाने का आश्वासन देकर घर भेज दिया।

loksabha election banner

बिहार की हैं पुष्‍पा देवी

पड़ोसी प्रांत बिहार के सिवान जनपद के मैरवा निवासी पुष्पा देवी का देवरिया जिले के भाटपाररानी में मकान हैं। कस्बा में ही वह पति, बेटे और बेटी के साथ रहती हैं। बुधवार को वह एसपी कार्यालय पहुंची। एसपी डा.श्रीपति मिश्र के सामने पहुंचते ही वह दहाड़ मारकर रोने लगी। यह देख एसपी घबरा गए। उन्‍होंने तत्‍काल महिला कांस्टेबल लगाकर पुष्पा देवी को शांत कराया। उन्‍हें पानी पिलाया। उसके बाद उनके दुख-दर्द की जानकारी ली।

अगर न्‍याय नहीं मिला तो वह मार डालेगा

पुष्पा देवी ने एसपी को पूरी आपबीती सुनाई और कहा कि साहब मेरा बेटा आए दिन मेरी पिटाई करता है, जिससे हम अब परेशान हो गए हैं।  इस बुढ़ापे में अब बर्दाश्‍त नहीं होता है। एक दिन वह मारते-मारते मुझे मार डालेगा। मुझे उससे न्याय दिला दीजिए। एसपी ने न्याय दिलाने का आश्वासन दिया।

मां ने बेटे को भिजवाया हवालात

इसी तरह देवरिया जिले के ही सदर कोतवाली के ग्राम खोराराम निवासी मुअली देवी को उसके बेटे ने ही मारपीट कर घायल कर दिया। पीडि़ता ने तत्काल यूपी 100 पर सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बेटे को हिरासत में ले लिया। हालांकि देर शाम तक इस मामले में मुकदमे की कार्रवाई नहीं हो सकी थी।

पिता ने बेटे को भिजवाया कोतवाली

देवरिया जिला मुख्‍यालय के गरुलपार निवासी एक युवक शराब पीकर अपने घर पहुंचा और हंगामा करने लगा। यह देख पिता जब विरोध करने पहुंचे तो उनको भी आरोपित ने अपशब्द बोल दिया। इसके बाद पिता नाराज होकर यूपी 100 पर फोन किए और कोतवाली पुलिस बुलाकर उसे कोतवाली भिजवा दिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.