Move to Jagran APP

ट्रक में फंसकर एक किलोमीटर तक घिसटती रही कार, जानें कैसे बची जान Gorakhpur News

फोरलेन पर रघुनाथपुर के पास तेज रफ्तार कार साइड लेने के दौरान पीछे से ट्रक में फंस गई और एक किमी तक घिसटती रही। गनीमत रही कि एयर बैग से कार सवारों की जान बच गई ।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Sat, 16 Nov 2019 10:34 AM (IST)Updated: Sat, 16 Nov 2019 11:00 AM (IST)
ट्रक में फंसकर एक किलोमीटर तक घिसटती रही कार, जानें कैसे बची जान Gorakhpur News
ट्रक में फंसकर एक किलोमीटर तक घिसटती रही कार, जानें कैसे बची जान Gorakhpur News

 ट्रक में फंसकर एक किलोमीटर तक घिसटती रही कार Gorakhpur News

loksabha election banner

गोरखपुर, जेएनएन। फोरलेन पर साइड लेने के दौरान तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर ट्रक में फंस गई और एक किलोमीटर तक घिसटती चली गई। इस दुर्घटना में कार सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। यह घटना खोराबार क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव के पास सुबह हुई।

जानकारी के अनुसार एक ट्रक सुबह जगदीशपुर से नौसढ़ की तरफ जा रहा था। करीब साढ़े आठ बजे फोरलेन पर रघुनाथपुर के पास तेज रफ्तार कार साइड लेने के दौरान पीछे से ट्रक में फंस गई और एक किमी तक घिसटती रही। गनीमत रही कि एयर बैग से कार सवारों की जान बच गई अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। ट्रक चालक ने शीशे में कार फंसी दिखी तो ट्रक को रोका। आसपास के लोगों ने ट्रक में फंसी कार को बाहर निकाला और कार सवारों को बेहोशी की दशा में जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

लगा-हम लोग नहीं बचेंगे

होश में आने के बाद कार सवारों ने कहा कि ऐसा लग रहा था कि अब हम लोग बचने वाले नहीं है। ट्रक चालक देख नहीं पाया कि ट्रक में कार फंसी है। अन्‍यथा हम लोग गंभीर रूप से घायल भी नहीं होते। उन्‍होंने कहा कि साइड लेने के चक्‍कर में कार नियंत्रण से बाहर हो गई थी। इसी तरह झंगहा क्षेत्र के गहिरा पेट्रोल पंप के पास बोलेरो की चपेट में आने से साइकिल सवार 50 वर्षीय त्रिभुवन समेत दो लोग घायल हो गए। साइकिल से टकराने के बाद अनियंत्रित बोलेरो सड़क किनारे गड्ढे में गिर गई। चालक ने बताया कि बरहज निवासी एक महिला को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज ले जा रहे थे, साइकिल सवार को बचाने में बोलेरो अनियंत्रित होकर गड्ढे में चली गई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.