Move to Jagran APP

बिल्डर ने कोर्ट में डिप्टी कमिश्नर को धमकाया, जानें फ‍िर क्‍या हुआ..

गोरखपुर में वाणिज्य कर विभाग के डिप्टी कमिश्नर को धमकाने के मामले में पुलिस ने बिल्डर कैलाश जायसवाल के खिलाफ जानमाल की धमकी देने सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का मुकदमा दर्ज किया है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Sun, 17 Mar 2019 02:46 PM (IST)Updated: Mon, 18 Mar 2019 09:32 AM (IST)
बिल्डर ने कोर्ट में डिप्टी कमिश्नर को धमकाया, जानें फ‍िर क्‍या हुआ..
बिल्डर ने कोर्ट में डिप्टी कमिश्नर को धमकाया, जानें फ‍िर क्‍या हुआ..

गोरखपुर, जेएनएन। वाणिज्य कर विभाग के डिप्टी कमिश्नर को कचहरी में धमकाने के मामले में पुलिस ने बिल्डर कैलाश जायसवाल के खिलाफ जानमाल की धमकी देने, सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का मुकदमा दर्ज किया है। कैंट पुलिस बिल्डर की तलाश में दबिश दे रही है।

loksabha election banner

डिप्टी कमिश्नर डॉ. श्याम धर तिवारी ने बताया कि नजूल की भूमि से संबंधित मुकदमे में डीएम ने पैरवी के लिए उनको अधिकृत किया है। इस बात पर कैलाश जायसवाल को आपत्ति है। आरोप है कि वह मुकदमें की पैरवी कर कोर्ट से बाहर निकले। रास्ते में कैलाश जायसवाल ने घेर लिया। गवाही देने पर आपत्ति जताते हुए जान से मारने की धमकी देने लगे। विरोध पर अपशब्द बोलने लगे। डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि घटना के समय उनका सरकारी ड्राइवर कपिलदेव और कई अन्य लोग मौजूद थे। इसकी जानकारी उन्होंने फोन से डीएम, एसएसपी और जिला शासकीय अधिवक्ता को दी। प्रभारी निरीक्षक कैंट रवि राय ने बताया कि कैलाश जायसवाल के खिलाफ तहरीर मिली थी। विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करके छानबीन की जा रही है।

कर्मचारी संगठन ने दी आंदोलन की चेतावनी

वाणिज्‍य कर विभाग के कर्मचारी संगठन ने आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। बिल्डर की गिरफ्तारी न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.