Move to Jagran APP

अनुराग हत्याकांड में आरोपितों पर मुकदमा

[हृश्र क्कड्डह्मड्डद्दह्मड्डश्चद्ध स्ह्ल4द्यद्ग]01 क्चश्रस्त्र4ङ्खङ्गस्नक्चज्ढ्ढङ्घ8रूज्ङ्ग ढ्र्ढङ्घ न्स्नक्र्तङ्कस्न ढ्र्ढङ्घ ¶स्नस्नक्त ड्टस्नचस्नज् 2015 ढ्ढङ्घ8 स्निढ्ढद्बङ्घस्न³स्नल्लढ्ढद्बङ्घ़स्न ढ्ढङ्घस्न न्स्न²स्नस्नस्ङ्ग ़स्नस्न³स्नढ्ढङ्घस्ङ्ग स्निल्ल³स्नस्नड्टस्न न्स्नखस्न8¦स्न ³र्स्न स्त्रपस्नछएस्नस्ङ्गद्गखस्न ंस्नड्डस्निस्नखस्नएस्न स्निल्ल³स्नस्नड्टस्न ढ्र्ढङ्घ स्त्रगस्नश्व न्स्नस्ङ्गव्स्न¯स्न छस्नìस्निद्ग ्रस्नस्ङ्गद्ग ढ्ढङ्घद्ग ङ्खक्वङ्गल

By JagranEdited By: Published: Sun, 21 Mar 2021 10:29 PM (IST)Updated: Sun, 21 Mar 2021 10:29 PM (IST)
अनुराग हत्याकांड में आरोपितों पर मुकदमा

सिद्धार्थनगर : थानाक्षेत्र के धनुवाडीह गांव निवासी किशोर की हत्या के मामले में पुलिस ने नामजद तहरीर के आधार पर नसीरूल, सद्दाम, शादाब और अख्तर के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर लिया है। देर शाम एडिशनल एसपी सुरेश चंद्र रावत ने स्वजन से मुलाकात की, और कार्रवाई का भरोसा दिलाया।

loksabha election banner

उक्त गांव निवासी 15 वर्षीय अनुराग पांडेय कादिराबाद स्थित मौलाना आजाद इंटर कालेज में 11 वीं का छात्र था। इसी स्कूल में अनुराग के पिता राष्ट्रपति पांडेय बतौर शिक्षक तैनात हैं। कथित रूप से कुछ माह पूर्व खेल के दौरान उसका झगड़ा परसपुर के लड़कों के साथ हुआ था। इस मारपीट का बदला लेने की फिराक में आरोपित थे। बुधवार को जब अनुराग सामान लेने बयारा जा रहा था तो पहले से घात लगाकर बैठे आरोपितों ने उसे घेर कर मारा पीटा, फिर विषाक्त पदार्थ खिलाकर फरार हो गए। घर पहुंचने पर किशोर की तबीयत बिगड़ी तो उसे विभिन्न अस्पतालों में इलाज के लिए एडमिट कराया गया। शुक्रवार को उसकी इलाज के दौरान मेडिकल कालेज गोरखपुर में मौत हो गई। अनुराग के पिता ने बेटे से मिली जानकारी के आधार पर तहरीर दी। जिसके बाद मुकदमा दर्ज हुआ। आरोपित परसपुर ग्राम पंचायत के निवर्तमान प्रधान मजीद के स्वजन के साथ भी मारपीट कर चुके हैं। दोनों तरफ से मुकदमा भी दर्ज है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। सीओ उमेश शर्मा ने बताया कि पुलिस जांच कर रही है। शीघ्र मामले का पर्दाफाश किया जाएगा। एएसपी सुरेश चंद्र रावत ने बताया कि पीड़ित को हर हाल में न्याय मिलेगा। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए टीम लगाई गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.