Move to Jagran APP

झंगहा इलाके से रहस्‍यमय परिस्थितियों में किशोरी लापता, धर्मांतरण का आरोप

झंगहा क्षेत्र की रहने वाली किशोरी के अपहरण कर धर्मांतरण कराए जाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि कयामुद्दीन उसे बहला फुसला कर लेकर फरार हो गया। उसने धर्मांतरण भी कराया है। मगर पुलिस ने सिर्फ बहला फुसला कर भगाने का ही मुकदमा दर्ज किया है।

By Navneet Prakash TripathiEdited By: Published: Thu, 06 Jan 2022 01:48 PM (IST)Updated: Thu, 06 Jan 2022 01:48 PM (IST)
झंगहा इलाके से रहस्‍यमय परिस्थितियों में किशोरी लापता, धर्मांतरण का आरोप
झंगहा इलाके से रहस्‍यमय परिस्थितियों में किशोरी लापता, धर्मांतरण का आरोप। प्रतीकात्‍मक फोटो

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। झंगहा क्षेत्र की रहने वाली किशोरी के अपहरण कर धर्मांतरण कराए जाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि कयामुद्दीन उसे बहला फुसला कर लेकर फरार हो गया। उसने धर्मांतरण भी कराया है। मगर पुलिस ने सिर्फ बहला फुसला कर भगाने का ही मुकदमा दर्ज किया है। किशोरी की मां की शिकायत पर एडीजी जोन अखिल कुमार ने प्रकरण में जांच कर कार्रवाई का आदेश दिया है।

loksabha election banner

14 साल की है किशोरी

किशोरी की मां ने प्रार्थना पत्र में लिखा है कि 14 वर्षीय बेटी पास के ही एक स्कूल में पढ़ती थी। कयामुद्दीन उसे आते-जाते समय परेशान करता था और फिर एक दिन उसने जबरन मोबाइल भी दे दिया था। इसकी जानकारी होने पर उसे समझा बुझाया गया लेकिन वह नहीं माना। 29 दिसंबर को बेटी को लेकर वह चला गया।

पुलिस पर तहरीर बदलवाने का आरोप

इसकी शिकायत थाने पर करने पर पुलिस ने जेल भेजने की धमकी देकर तहरीर बदलवा दी। बदले हुए तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया लेकिन उस मामले में भी कार्रवाई नहीं की गई है। पीडि़त ने किशोरी को बरामद कर पुलिस पर कार्रवाई की मांग की है। जबकि झंगहा पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

हादसे में महिला स्वास्थ्यकर्मी घायल

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चरगांवा में तैनात सुचिता श्रीवास्तव की स्कूटी में पांच जनवरी की सुबह तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी।हादसे के बाद कार लेकर चालक फरार हो गया।पीएचसी के स्वास्थ्यकर्मियों ने सुचिता को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

नाले में मिला युवक का शव

शाहपुर के राप्ती नगर चौराहा पर पांच जनवरी की शाम नाले में 24 वर्षीय युवक का शव मिला। शाहपुर पुलिस शिनाख्त कर सूचना स्वजन को दी। शाम चार बजे राहगीरों ने पुलिस को नाले में शव मिलने की सूचना दी।जेब में मिले कागजात से उसकी पहचान शाहपुर के गांगुली टोला निवासी पंकज चौहान के रुप मे हुई। प्रभारी निरीक्षक शाहपुर संजय कुमार सिंह ने बताया कि युवक के शरीर पर चोट के निशान नहीं थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह स्पष्ट होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.