Move to Jagran APP

छात्रा से छेड़खानी कर रहा शिक्षक, दी अपहरण की धमकी- मुकदमा दर्ज

गोरखपुर में छात्रा को कोचिंग देने वाला शिक्षक उससे छेड़खानी करता था। आरोपित अब स्वजन को जान से मारने और छात्रा का अपहरण करने की धमकी दे रहा है। मां की तहरीर पर छेड़खानी और धमकी देने का केस दर्ज कर शाहपुर पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Tue, 21 Sep 2021 10:35 AM (IST)Updated: Tue, 21 Sep 2021 10:35 AM (IST)
गोरखपुर में एक अध्‍यापक द्वारा अपनी ही छात्रा से छेड़खानी का मामला सामने आया है। - प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। छात्रा को कोचिंग देने वाला शिक्षक उससे छेड़खानी करता था। स्वजन को जानकारी हुई तो उसे हटा दिया। आरोपित अब स्वजन को जान से मारने और छात्रा का अपहरण करने की धमकी दे रहा है। मां की तहरीर पर छेड़खानी और धमकी देने का केस दर्ज कर शाहपुर पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

loksabha election banner

ट्यूशन पढ़ाने आता था घर पर

पुलिस को दी तहरीर में छात्रा की मां ने लिखा है कि आरोपित अजय मिश्रा उर्फ यश उनकी 17 वर्षीय बेटी को कोचिंग देने घर आता था। ढाई साल तक उसने कोचिंग दी। इस दौरान वह बेटी के साथ छेड़खानी करने के साथ ही अभद्र व्यवहार करता था। लोकलाज के भय ने बेटी ने इसकी जानकारी नहीं दी। बाद में अजय उससे फोन पर बात करने लगा। जानकारी होने पर उन्होंने कोचिंग बंद कर दी।

अजय से पूछा तो बेटी का अपहरण कर शादी करने की धमकी देने लगा। मना करने पर रोजाना अपने दोस्तों के साथ मोहल्ले में आता है। घर के सामने खड़े होकर अश्लील हरकत करता है। जिसकी वजह से पूरा परिवार सहमा हुआ है। अनहोनी की डर से बेटी घर से नहीं निकल रही है। थानाध्यक्ष शाहपुर दुर्गेश सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपित की तलाश चल रही है।

भतीजी को मैसेज भेज कहा मरेगा पूरा परिवार

महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपित अजय मिश्रा ने कुछ दिन पहले उनकी भतीजी के मोबाइल पर मैसेज भेजा था। जिसमें उसने लिखा है कि उनकी बेटी का अपहरण करके जबरन शादी करेगा।अगर घर वाले नहीं माने तो पूरे परिवार को जलाकर मार देगा।आरोपित उनकी बेटी को बदनाम कर रहा है।

फोन करके समझाने पर भी नहीं माना

छात्रा के स्वजन ने अजय मिश्रा को फोन करके समझाया कि वह शिक्षक है। अपनी ही छात्रा के साथ उनका यह व्यवहार अनुचित है।उम्र में भी बेटी बहुत छोटी है, लेकिन आरोपित नहीं माना।कहने लगा कि तुम्हारी बेटी से ही शादी करुंगा।तुम लोग माने तो ठीक नहीं तो उठा ले जाउंगा। कोई कुछ बिगाड़ नहीं पाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.