Move to Jagran APP

शोहदे से तंग किशोरी ने पढ़ाई छोड़ी, एयरफोर्सकर्मी घर छोडकर जाने को मजबूर Gorakhpur News

सेवानिवृत्त एयरफोर्सकर्मी के परिवार ने शोहदे की हरकत से परेशान होकर बेटी को स्कूल तक भेजना बंद कर दिया है।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Sat, 18 Jul 2020 12:38 PM (IST)Updated: Sat, 18 Jul 2020 03:41 PM (IST)
शोहदे से तंग किशोरी ने पढ़ाई छोड़ी, एयरफोर्सकर्मी घर छोडकर जाने को मजबूर Gorakhpur News
शोहदे से तंग किशोरी ने पढ़ाई छोड़ी, एयरफोर्सकर्मी घर छोडकर जाने को मजबूर Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। पुलिस कानून व्यवस्था चाक चौबंद रखने के भले ही दावे करे लेकिन हकीकत यह है कि शोहदों पर वह लगाम नहीं लगा पा रही है। छेडख़ानी से तंग आकर एक बेटी ने स्कूल जाना बंद कर दिया है। यह मामला शहर के शाहपुर थाना क्षेत्र की सैनिक विहार कालोनी से जुड़ा है। हालांकि पुलिस ने देर रात आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

घर छोड़कर जाने की सूचना पर हरकत में आई पुलिस

सेवानिवृत्त एयरफोर्सकर्मी के परिवार ने शोहदे की हरकत से परेशान होकर बेटी को स्कूल तक भेजना बंद कर दिया है। पुलिस तब हरकत में आई जब आरोपित के खिलाफ कार्रवाई न होने पर पीडि़त परिवार ने घर छोड़कर जाने की चेतावनी दी।

स्‍कूल आते-जाते समय तंग करता है शोहदा

सेवानिवृत्त एयरफोर्सकर्मी के बेटे पत्नी और दो बेटियों के साथ सैनिक विहार कॉलोनी में रहते हैं। एयरफोर्सकर्मी की पौत्री एक स्थानीय स्कूल में पढ़ती थी। आरोप है कि बगल के मोहल्ले का रहने वाला युवक स्कूल आते-जाते समय किशोरी पीछा करने के साथ ही उसे परेशान करता था। जानकारी पर परिवार के लोगों ने कई बार हिदायत दी, लेकिन वह नहीं माना। परेशान होकर परिजनों ने बेटी को स्कूल भेजना ही बंद कर दिया। आरोप है कि नौ जुलाई की सुबह शोहदा उनके घर में घुस गया। आहट होने पर परिवार के लोगों ने शोर मचाया तो भाग निकला। सीसीटीवी कैमरे में उसकी फुटेज देखकर घरवालों ने पहचान की। इसकी सूचना शाहपुर के साथ ही महिला थाना प्रभारी को दी, लेकिन पुलिस ने आरोपित को नाबालिग बताकर छोड़ दिया।

कॉलोनी में दिनभर घूमते रहते हैं मनबढ़

सैनिक विहार कॉलोनी के लोगों का कहना है कि कुछ मनबढ़ दिनभर में घूमते रहते हैं। वह महिलाओं और लड़कियों संग बदसलूकी करते हैं। चोरी और मारपीट की घटनाएं सामान्य हो गई हैं। शिकायत को पुलिस गंभीरता से नहीं लेती। इस संबंध में एसपी सिटी डा. कौस्‍तुभ का कहना है कि शोहदे को गिरफ्तार कर लिया गया है।  मामले में लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.