गोरखपुर, जेएनएन। स्पाइस जेट 28 मार्च से इवनिंग फ्लाइट (सायंकालीन उड़ान) शुरू करने जा रहा है। 21 जुलाई 2020 को विमानन कंपनी ने इवनिंग फ्लाइट शुरू की थी लेकिन एक माह बाद ही बंद हो गई। ग्रीष्‍मकालीन शेड्यूल में फिर से उड़ान शुरू करने की मंजूरी मिलने के बाद स्पाइस जेट ने टिकटों की बुकिंग शुरू कर दी है। शाम छह बजे विमान गोरखपुर से दिल्ली के लिए उड़ान भरेगा। फ्लाइट का प्रारंभिक किराया 4100 रुपये है, जो डायनेमिक सिस्टम से बढ़ेगा। प्रारंभिक मूल्य पर टिकट लेने के लिए पहले बुकिंग करानी होगी।

शाम छह बजे गोरखपुर एयरपोर्ट से उड़ान भरेगा विमान

दिल्ली जाने वाले यात्रियों की सहूलियत के लिए स्पाइस जेट ने दिल्ली के लिए रोजाना इवनिंग फ्लाइट शुरू करने का निर्णय लिया है। नौ जुलाई को एयरपोर्ट अथॉरिटी ने विमानन कंपनी के प्रस्ताव को मंजूर कर शेड्यूल जारी कर दिया। इसके मुताबिक शाम 4.30 बजे दिल्ली से उड़ान भरने वाला विमान 5.50 बजे गोरखपुर पहुंचेगा। शाम छह बजे गोरखपुर से यात्रियों को लेकर दिल्ली रवाना होगा। 

बदलेगा दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु जाने वाली फ्लाइट का शेड्यूल

दिल्ली के लिए स्पाइस जेट की दूसरी फ्लाइट शुरू होने के साथ ही गोरखपुर से उड़ान भरने वाले विमानों की संख्या 10 हो जाएगी। जिसमें दिल्ली की चार, मुंबई की दो, बंगलुरु, कोलकाता, प्रयागराज और हैदराबाद की एक-एक फ्लाइट शामिल है। इस नई फ्लाइट के बाद 28 मार्च से लागू हो रहे ग्रीष्‍मकालीन शेड्यूल में सभी फ्लाइट का शेड्यूल बदलेगा। एयरपोर्ट निदेशक प्रभाकर बाजपेई ने बताया कि इवनिंग फ्लाइट का शेड़्यूल जारी होने के बाद टिकटों की बुकिंग शुरू हो गई है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021