Move to Jagran APP

बस्‍ती में तैनात सिपाही ने पति समेत तीन पर दर्ज कराया मुकदमा, जानें-क्‍या है मामला Gorakhpur News

सिपाही पत्‍नी ने विष्‍णु से पूछताछ की तो जान से मारने की धमकी देने लगा। 13 सितंबर को उसका पति अपने साथी देवरिया जिले के रहने वाले बदमाश चंदन यादव और ज्ञान यादव के साथ असलहा लेकर उसके घर पहुंच गया जान से मारने की धमकी देने लगा।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Thu, 24 Sep 2020 05:07 PM (IST)Updated: Thu, 24 Sep 2020 05:07 PM (IST)
पुलिस थाने में एफआइआर दर्ज करने का प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो।

 गोरखपुर, जेएनएन। बस्‍ती के नगर थाना में तैनात महिला सिपाही ने गोरखपुर में तैनात अपने पति समेत तीन लोगों पर जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज कराया है। आरोप है कि गोरखपुर पुलिस लाइन में तैनात उसके पति का संबंध देवरिया जिले में तैनात महिला सिपाही से है। जानकारी होने पर उसने विरोध किया तो पति प्रताडि़त करने लगा। शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है।

loksabha election banner

सात साल पहले हुई थी शादी

अमेठी जिले की रहने वाली महिला सिपाही की शादी सिद्धार्थनगर जिले के रहने वाले विष्‍णु प्रताप सिंह से हुई है। उत्‍तर प्रदेश पुलिस में सिपाही  विष्‍णु इस समय गोरखपुर पुलिस लाइन में तैनात है। महिला सिपाही ने एडीजी जोन को प्रार्थना पत्र देकर बताया कि 19 नवंबर 2013 को उसकी शादी विष्णु से हुई। 15 अगस्‍त 2020 को बेटी पैदा हुई। जनवरी 2020 में विष्‍णु का संबंध देवरिया जिले में तैनात महिला सिपाही से हो गया। जिसके बाद उसने परिवार से दूरी बना ली, कारण पूछने पर अभद्रता करने लगा। जानकारी होने पर वह देवरिया गई तो महिला सिपाही के आवास के पास रहने वाले लोगों ने बताया कि उसका पति यहां आता जाता है।

दूसरी महिला सिपाही से संबंध के बारे में पूछा तो मिली धमकी

इस संबंध में जब उसने विष्‍णु से पूछताछ की तो जान से मारने की धमकी देने लगा। 13 सितंबर को उसका पति अपने साथी देवरिया जिले के रहने वाले बदमाश चंदन यादव और ज्ञान यादव के साथ असलहा लेकर उसके घर पहुंच गया। पिता के साथ अभद्रता करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा। शोर सुनकर आसपास के लोग जुटे तो स्‍कार्पियों गाड़ी से फरार हो गया। एडीजी के निर्देश पर कैंट पुलिस ने पुलिस लाइन में तैनात सिपाही विष्‍णु के साथ देवरिया के रहने वाले चंदन व ज्ञान के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.