Move to Jagran APP

देसी शराब की दुकान के सेल्समैन को बदमाशों ने मारी गोली Gorakhpur News

बस्‍ती जिले के परशुरामपुर थाना क्षेत्र के बेदीपुर स्थित देसी शराब की दुकान के सेल्समैन लालमणि पांडेय को बदमाशों ने डुहवा पांडेय गांव के पास बाग में गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुनकर जब तक लोग बाग में इकट्ठा होते तब तक बदमाश भाग निकले।

By Rahul SrivastavaEdited By: Published: Sun, 21 Feb 2021 11:30 AM (IST)Updated: Sun, 21 Feb 2021 11:30 AM (IST)
देसी शराब की दुकान के सेल्समैन को बदमाशों ने मारी गोली Gorakhpur News
सेल्समैन को बदमाशों ने मारी गोली। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जेएनएन: बस्‍ती जिले के परशुरामपुर थाना क्षेत्र के बेदीपुर स्थित देसी शराब की दुकान के सेल्समैन लालमणि पांडेय को बदमाशों ने डुहवा पांडेय गांव के पास बाग में गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुनकर जब तक लोग बाग में इकट्ठा होते तब तक बदमाश भाग निकले। लालमणि को पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परशुरामपुर ले जाया गया, बाद में जिला अस्पताल और उसके बाद मेडिकल कालेज लखनऊ रेफर कर दिया गया। उनके पेट और जांघ में दो गोली लगी है। सेल्समैन को लूट की नीयत से मारी गई गोली या किसी रंजिश के कारण ऐसा किया गया, स्पष्ट नहीं हो सका।

loksabha election banner

शराब बिक्री की रकम लेकर लौट रहे थे

45 वर्षीय लालमणि पांडेय पुत्र सभापति पांडेय निवासी डुहवा पांडेय दुकान से शराब बिक्री की रकम लेकर रात करीब 10 बजे घर डुहवा लौट रहे थे। पहले से ही घात लगाए बदमाशों ने उन्हें डुहवा गांव के बाग में रोक लिया और जोर जबरदस्ती करने लगे। चर्चा है कि बदमाश उनके पास रखी रकम को लूटना चाहते थे। जब लालमणि ने उनका प्रतिरोध किया तो बदमाशों ने पेट तथा जांघ में दो गोलियां दाग दी। उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। वहां से चिकित्सकों ने उन्हें जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। वहां हालत नाजुक देख डाक्टर ने उन्हें मेडिकल कालेज लखनऊ रेफर कर दिया। बेहोशी की हालत में उनका इलाज लखनऊ मेडिकल कालेज में चल रहा है। पुलिस का कहना है कि होश में आने पर ही स्पष्ट होगा कि उनके साथ क्या हुआ।

प्रभारी निरीक्षक बोले 50 हजार रुपये गायब

प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार मिश्र ने बताया कि घटना के दौरान सेल्समैन के पास 50 हजार रुपये थे, जो झोले में रखा था जिसे बदमाश लेकर भाग निकले। वहीं गांव में चर्चा है कि लालमणि के पास तीन दिन के शराब बिक्री का तकरीबन डेढ़ लाख रुपये था। प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि पुलिस घायल का बयान लेने की कोशिश कर रही है। आपरेशन कर गोली निकाल दी गई है, लेकिन अभी वह ठीक से बोल पाने की स्थिति में नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.