मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

गोरखपुर, जेएनएन। कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव व पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा का दौरा अगले सप्ताह गोरखपुर हो सकता है। कांग्रेसियों ने दौरे को लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं। लखनऊ में कार्यकर्ताओं के साथ 12 फरवरी से शुरू हुई तीन दिवसीय मीटिंग में प्रियंका ने हर क्षेत्र की स्थानीय समस्याओं के बारे में भी सवाल पूछा था। गोरखपुर मंडल में उन्होंने खासा दिलचस्पी जताई और किसानों की स्थानीय समस्याओं पर भी खुलकर चर्चा की।

आल इंडिया कांग्रेस कमेटी के सदस्य राणा राहुल सिंह ने प्रियंका के समक्ष मानबेला का मुद्दा भी उठाया। राणा राहुल सिंह के अनुसार प्रियंका गांधी ने मानबेला के किसानों की समस्याओं के लिए लड़ाई लडऩे का आश्वासन दिया। माना जा रहा है कि प्रियंका गांधी मानबेला के किसानों की लड़ाई लड़ने की घोषणा कर सकती हैं।

प्रियंका गांधी का दौरा जिस संसदीय क्षेत्र में होगा वहां आसपास के लगभग 13 संसदीय क्षेत्रों के कार्यकर्ता व पदाधिकारी रैली में शामिल होंगे। रैली के लिए स्थान चयन पर भी विचार विमर्श चल रहा है।

किसानों व नौजवानों पर होगा विशेष फोकस : द्विजेंद्र राम त्रिपाठी

प्रदेश महासचिव द्विजेंद्र राम त्रिपाठी ने बताया कि प्रियंका गांधी का दौरा अगले सप्ताह संभावित है। वह  पूर्वांचल में किसानों व नौजवानों पर पार्टी मुख्य रूप से फोकस कर रही है। इसके अलावा सपा-बसपा गठबंधन से निराश लोगों को भी पार्टी एकजुट करने का काम कर रही है।

Posted By: Pradeep Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप