Move to Jagran APP

न्‍यूज ब्रीफ : निजी अस्पताल के कर्मचारी से मारपीट, हमलावरों पर लगाया लूट का आरोप

चौरीचौरा के सरैया स्थित एक निजी नर्सिंग होम के कर्मचारी राहुल कुमार ने आधा दर्जन युवकों पर मारपीट व लूटपाट का आरोप लगाया है। कुशीनगर के सुकरौली सुखड़िया निवासी राहुल सरदारनगर के सरैया स्थित एक निजी नर्सिंग होम में काम करता है।

By Navneet Prakash TripathiEdited By: Published: Thu, 09 Dec 2021 04:23 PM (IST)Updated: Thu, 09 Dec 2021 05:46 PM (IST)
न्‍यूज ब्रीफ : निजी अस्पताल के कर्मचारी से मारपीट, हमलावरों पर लगाया लूट का आरोप
निजी अस्पताल के कर्मचारी से मारपीट, हमलावरों पर लगाया लूट का आरोप। प्रतीकात्‍मक फोटो

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। चौरीचौरा के सरैया स्थित एक निजी नर्सिंग होम के कर्मचारी राहुल कुमार ने आधा दर्जन युवकों पर मारपीट व लूटपाट का आरोप लगाया है। कुशीनगर के सुकरौली सुखड़िया निवासी राहुल सरदारनगर के सरैया स्थित एक निजी नर्सिंग होम में काम करता है। वह आठ दिसंबर की शाम करीब चार बजे बैंक में 50 हजार रुपये जमा करने जा रहा था। बिलारी गांव के मोड़ पर आधा दर्जन की संख्या में मनबढ़ों ने उसे रोक लिया। उसे मारा पीटा और उसके पास मौजूद रुपयों को छीन लिया। प्रभारी निरीक्षक चौरीचौरा श्याम बहादुर सिंह ने कहा कि तहरीर मिली है। जांच के लिए मौके पर पुलिस टीम गई थी। प्रथम दृष्टया जांच में पता चला है कि पूर्व में दर्ज मुकदमे के पेशबंदी में लूट व मारपीट का आरोप लगाया जा रहा है। आरोप की गंभीरता से जांच की जा रही है। जांच के बाद आवश्यक कार्यवाई की जाएगी।

loksabha election banner

मारपीट में तीन व्यक्ति घायल

सहजनवा के महरावारी में दरवाजे पर लग रहे खड़ंजे को लेकर अमीर का गांव के एक व्यक्ति से विवाद हो गया। अमीर ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया कि विपक्षी ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर उनके व उनके स्वजन पर कुदाल से हमला कर दिया। इससे अमीर, नदीउल्लाह व बाबुल्लाह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्हें इलाज के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया था। वहां उनकी स्थिति गंभीर देख उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव

चौरीचौरा और सरदारनगर रेलवे स्टेशन के बीच बुधवार की शाम को 45 वर्षीय एक व्यक्ति का रेलवे ट्रैक पर शव मिला है। युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। वह सफेद शर्ट व नीले रंग की चेकदार लुंगी पहने हुए था। जीआरपी देवरिया के शव को कब्पीएम के लिए भेजा ।

बाइक में आग लगने से मची अफरा-तफरी

शहर के असुरन चौराहे पर बुधवार दोपहर करीब एक बजे बाइक में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। बाद में लोगों की मदद से किसी तरह से आग बुझाई गई। बाइक स्वामी व जाफरा बाजार के निवासी अयान ने बताया कि वह किसी काम से असुरन चौराहे पर जा रहे थे। वहां उन्हें बाइक से कुछ जलने की गंध आई। वह जब तक कुछ समझ पाते, बाइक में आग लग गई। वह बाइक पर पानी डालकर आग बुझाने लगे। इस दौरान वहां अफरा-तफरी की स्थिति रही। बाद में वहां आस-पास के लोग भी पहुंच गए। उन्होंने बाइक पर पानी व बोरा डालना शुरू किया। इससे आग बुझाई जा सकी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.