गोरखपुर, जागरण संवाददाता। गोरखपुर जिले के तिवारीपुर के निजामपुर गोड़ियान टोला में मंगलवार की देर शाम दूध कारोबारी विकास यादव की हत्या के मामले में पुलिस ने दो युवकों को उठा लिया है। दो अन्य की तलाश जारी है। हत्या में कुल चार युवकों के शामिल होने की बात कही जा रही है। उधर, बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद शव लेकर घर पहुंचे स्वजन ने आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शाम को निजामपुर चौराहे पर जाम लगा दिया। करीब 45 मिनट तक लगे जाम के बाद पहुंचे सीओ के आश्वासन पर स्वजन शव लेकर राजघाट गए और अंतिम संस्कार किया।

पीट-पीटकर बदमाशों ने की थी युवक की हत्या

तिवारीपुर के निजामपुर गोड़िया टोला निवासी ईश्वरचंद यादव के 18 वर्षीय बेटे विकास यादव की मंगलवार की शाम साढ़े सात बजे घर से 100 मीटर की दूरी पर बदमाशों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी थी। विकास के पिता ने अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। उधर, सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने कुछ युवकों और उनके स्वजन को उठाया।

पुलिस के आश्वासन के बाद माने घरवाले

बताया जा रहा है कि घटना में चार युवक शामिल हैं। उनमें दो तिवारीपुर और राजघाट क्षेत्र के रहने वाले हैं। आपसी रंजिश में उन्होंने विकास की हत्या की है। उधर, निजामपुर चौराहे पर शव रखकर जाम लगाए स्वजन ने आरोपितों को तत्काल गिरफ्तार कर कार्रवाई करने की मांग की। सीओ कोतवाली ने पीड़ित परिवार को बताया कि दो युवकों की गिरफ्तारी और अन्य की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्द ही सभी आरोपित गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

एडीजी ने भी घटनास्थल का किया निरीक्षण

एडीजी अखिल कुमार ने बुधवार को घटना स्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने आसपास लगे सीसी कैमरे को भी देखा। मौके पर उपस्थित अधिकारियों को निर्देश दिया कि जल्द से जल्द सभी आरोपितों की गिरफ्तारी कर ली जाए।

Edited By: Pragati Chand

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट