Move to Jagran APP

हादसा : दिल्‍ली से गाेरखपुर जा रही यात्री बस दुर्घटना - एक की मौत, दो दर्जन घायल Gorakhpur News

संतकबीर नगर में हुई बस दुर्घटना में एक व्‍यक्ति की मौत हो गई जबकि दो दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Mon, 06 Jan 2020 12:07 PM (IST)Updated: Mon, 06 Jan 2020 03:00 PM (IST)
हादसा : दिल्‍ली से गाेरखपुर जा रही यात्री बस दुर्घटना - एक की मौत, दो दर्जन घायल Gorakhpur News
हादसा : दिल्‍ली से गाेरखपुर जा रही यात्री बस दुर्घटना - एक की मौत, दो दर्जन घायल Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। दिल्ली से गोरखपुर जा रही निजी लक्जरी बस सोमवार सुबह संतकबीर नगर के भुवरिया के निकट सड़क पार कर रहे साइकिल सवार एक व्यक्ति को रौंदने के बाद हाइवे की दूसरी लेन में पहुंचकर कंटेनर से जा भिड़ी। कोहरे के कारण हुई इस दुर्घटना में साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बस में सवार लगभग दो दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना के घायलों को इलाज के लिए संयुक्त जिला चिकित्सालय भेजवाया गया है।

loksabha election banner

एक निजी लक्जरी बस दिल्ली से सवारियां लेकर गोरखपुर जा रही थी। लगभग आठ बजे बस हाईवे के भुवरिया के निकट पहुंची थी। कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र के ग्राम चिलौना के रहने वाले दूध व्यवसायी हरिहर यादव (55) पुत्र सगुन यादव अपनी साइकिल से हाइवे पार कर रहे थे और निजी बस की चपेट में आ गए। बस उन्हें रौंदते हुए हाईवे की दूसरी लेन में जा पहुंची और कंटेनर से टकरा गई। इसके चलते बस सवार लगभग दो दर्जन यात्री भी गंभीर रूप से घायल हो गए।

मदद के लिए दौड़े लोग

दुर्घटना के बाद चौराहे पर मौजूद लोग मदद के लिए दौड़ पड़े। लोगों ने पुलिस को इस दुर्घटना की सूचना दी। पुलिस चौकी कांटे के प्रभारी मनोज कुमार पटेल अपने सहयोगियों के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस व स्थानीय लोगों ने घायलों को दुर्घनाग्रस्त वाहनों से बाहर निकाला और जिला चिकित्सालय भेजवाया।

घंटों रहा जाम, वाहनों की लगी रही कतार

दुर्घटना के बाद घंटों तक जाम लग गया। थोड़ी ही देर में हाईवे पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। पुलिस ने मशक्कत कर जाम समाप्त कराया लेकिन इस दौरान लगभग एक घंटे तक वाहनों के आवागमन में परेशानी हुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.