गोरखपुर, जेएनएन। दिल्ली से गोरखपुर जा रही निजी लक्जरी बस सोमवार सुबह संतकबीर नगर के भुवरिया के निकट सड़क पार कर रहे साइकिल सवार एक व्यक्ति को रौंदने के बाद हाइवे की दूसरी लेन में पहुंचकर कंटेनर से जा भिड़ी। कोहरे के कारण हुई इस दुर्घटना में साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बस में सवार लगभग दो दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना के घायलों को इलाज के लिए संयुक्त जिला चिकित्सालय भेजवाया गया है।

एक निजी लक्जरी बस दिल्ली से सवारियां लेकर गोरखपुर जा रही थी। लगभग आठ बजे बस हाईवे के भुवरिया के निकट पहुंची थी। कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र के ग्राम चिलौना के रहने वाले दूध व्यवसायी हरिहर यादव (55) पुत्र सगुन यादव अपनी साइकिल से हाइवे पार कर रहे थे और निजी बस की चपेट में आ गए। बस उन्हें रौंदते हुए हाईवे की दूसरी लेन में जा पहुंची और कंटेनर से टकरा गई। इसके चलते बस सवार लगभग दो दर्जन यात्री भी गंभीर रूप से घायल हो गए।

मदद के लिए दौड़े लोग

दुर्घटना के बाद चौराहे पर मौजूद लोग मदद के लिए दौड़ पड़े। लोगों ने पुलिस को इस दुर्घटना की सूचना दी। पुलिस चौकी कांटे के प्रभारी मनोज कुमार पटेल अपने सहयोगियों के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस व स्थानीय लोगों ने घायलों को दुर्घनाग्रस्त वाहनों से बाहर निकाला और जिला चिकित्सालय भेजवाया।

घंटों रहा जाम, वाहनों की लगी रही कतार

दुर्घटना के बाद घंटों तक जाम लग गया। थोड़ी ही देर में हाईवे पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। पुलिस ने मशक्कत कर जाम समाप्त कराया लेकिन इस दौरान लगभग एक घंटे तक वाहनों के आवागमन में परेशानी हुई।

Posted By: Pradeep Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस