Move to Jagran APP

तमंचा दिखाकर किशोरी से अश्लील हरकत, डर से स्कूल जाना छोड़ा किशोरी ने

देवरिया के एक गांव में मनबढ़ों ने पांच दिन पहले किशोरी को तमंचा दिखाकर पहले उसके साथ अश्लील हरकत की फिर आपत्तिजनक फोटो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। मनबढ़ों के धमकाने के भय से किशोरी ने स्कूल जाना बंद कर दिया है।

By Rahul SrivastavaEdited By: Published: Tue, 21 Sep 2021 11:30 AM (IST)Updated: Tue, 21 Sep 2021 11:30 AM (IST)
तमंचा दिखाकर किशोरी से अश्लील हरकत, डर से स्कूल जाना छोड़ा किशोरी ने
मनबढ़ों की हरकत से किशाेरी ने स्कूल जाना किया बंद। प्रतीकात्मक तस्वीर

गोरखपुर, जागरण संवाददाता : देवरिया जिले में सलेमपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव में मनबढ़ों ने पांच दिन पहले एक किशोरी को तमंचा दिखाकर पहले उसके साथ अश्लील हरकत की, फिर आपत्तिजनक फोटो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। मनबढ़ों के धमकाने के भय से किशोरी ने स्कूल जाना भी बंद कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में आराेपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

सड़क किनारे झोपड़ी डालकर रहता है किशोरी का परिवार

सलेमपुर-देवरिया मुख्य मार्ग पर सड़क के किनारे झोपड़ी डालकर अपने परिवार के साथ जीवन-यापन कर रहे मजदूर की पांचवीं में पढ़ने वाली एक किशोरी का दूसरे गांव के मनबढ़ों ने आपत्तिजनक फोटो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। इसकी जानकारी मनबढ़ों ने किशोरी के पिता को भी दे दी। उसके बाद पिता बेटी और पत्नी के साथ जब कोतवाली पहुंचा तो पुलिस ने पीड़ित किशोरी व उसके मां-बाप को आधी रात तक कोतवाली में बैठाए रखा। आरोपितों को भी कोतवाली बुला लिया और बिना किसी कार्रवाई के छोड़ दिया। पीड़िता के पिता का आरोप है कि आरोपित मुझे और मेरी बेटी को धमकी दे रहे हैं। इसके भय से बेटी ने स्कूल जाना बंद कर दिया है। पुलिस ने कोतवाली में जबरन एक सादे पन्ना पर अंगूठा लगवा लिया है। इसकी शिकायत एसपी से की है। कोतवाल नवीन मिश्र ने बताया कि आरोपित अखिलेश शर्मा निवासी दुबौली थाना खुखुंदू के खिलाफ 16 सितंबर को आइटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया किया गया है। उधर सीओ सलेमपुर कपिल मुनि सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। प्रकरण की छानबीन की जा रही है। जो भी दोषी होगा। उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

एक युवक के खिलाफ केस दर्ज की जा रही जांच

एसपी डा.श्रीपति मिश्र ने कहा कि पूरे प्रकरण की जांच कराई गई है। वायरल करने के आरोपित एक युवक के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की विवेचना कराई जा रही है। जांच रिपोर्ट के आधार पर संबंधित के खिलाफ कार्रवाई होगी।

छात्रा नहीं आ रही स्कूल

प्राथमिक विद्यालय की प्रधानाध्यापिका ने कहा कि छात्रा स्कूल नहीं आ रही है। उसके भाई- बहन पढ़ने आ रहे है। छात्रा के स्कूल नहीं आने की वजह मुझे जानकारी नहीं है।

पूरे प्रकरण से विभागीय अधिकारियों को कराया जाएगा अवगत

खंड शिक्षा अधिकारी बीरबल राम ने कहा कि इसकी जानकारी विभाग को नहीं है। अगर ऐसा है तो यह मामला गंभीर है। पूरे प्रकरण से विभागीय अधिकारियों को अवगत कराया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.