Move to Jagran APP

गुलरिहा की लूटकांड : स्थानीय बदमाशों से हुई पूछताछ में नहीं मिला सुराग Gorakhpur News

पुलिस क्षेत्राधिकारी चौरीचौरा रचना मिश्र ने बताया कि वारदात में शामिल बदमाशों के बारे में छानबीन चल रही है। कुछ बदमाशों से पूछताछ भी हुई है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Fri, 20 Mar 2020 06:22 PM (IST)Updated: Fri, 20 Mar 2020 06:22 PM (IST)
गुलरिहा की लूटकांड : स्थानीय बदमाशों से हुई पूछताछ में नहीं मिला सुराग Gorakhpur News
गुलरिहा की लूटकांड : स्थानीय बदमाशों से हुई पूछताछ में नहीं मिला सुराग Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। गुलरिहा क्षेत्र में मुनीम पर हमला कर 4.62 लाख रुपये लूटने के मामले में पुलिस के हाथ खाली है। संदेह के आधार पर हिरासत में लिए गए मुनीम, गाड़ी चालक और स्थानीय बदमाशों से पूछताछ में कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस की नजर अब महराजगंज जिले के बदमाशों पर है। गुलरिहा की तरह पनियरा क्षेत्र में भी बदमाशों ने देसी शराब की दुकान में लूट की है। पुलिस की माने तो दोनों घटना में वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों का हुलिया व उनका तरीका एक जैसा है।

loksabha election banner

शराब दुकान से हुई थी लूट

शाहपुर में पासपोर्ट ऑफिस के पास रहने वाले प्रभाकर पांडेय की सराय गुलरिहा में देसी शराब की दुकान हैं। दुकान में उसी गांव के चंदन और चिलुआताल के सिंहोरवा निवासी वीरेंद्र यादव मुनीम हैं। पांच मार्च की रात में 10.50 बजे मदरहवां का रहने वाला डंपर चालक साहब अली दुकान पर पहुंचा। उसके बुलाने पर चंदन ने दरवाजा खोल दिया। इसी बीच चार नकाबपोश बदमाश आए और तमंचा तानकर जबरन अंदर घुस गए। विरोध पर वीरेंद्र के सिर पर तमंचे के बट से हमला कर बैग में रखे 4.62 लाख रुपये लेकर फरार हो गए। दुकान के मैनेजर कमलेश गौड़ ने चार अज्ञात बदमाशों पर लूट का मुकदमा दर्ज कराया है।

घटना का जल्‍द होगा पर्दाफाश

इस संबंध में पुलिस क्षेत्राधिकारी चौरीचौरा रचना मिश्र ने बताया कि वारदात में शामिल बदमाशों के बारे में छानबीन चल रही है। कुछ बदमाशों से पूछताछ भी हुई है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

महिला ने एसएसपी से की दारोगा की शिकायत

चिलुआताल थाने में तैनात एक दारोगा पर महिला ने परेशान करने का आरोप लगाया है। गुरुवार को पुलिस कार्यालय पहुंच उसने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर बताया कि दारोगा उसके ऊपर बुरी नजर रखते हैं। एसएसपी डॉ. सुनील गुप्ता ने बताया कि प्रशिक्षु एएसपी/थाना प्रभारी चिलुआताल विकास कुमार को मामले की जांच दी गई है। 24 घंटे में स्थिति स्पष्ट हो जाएगी कि शिकायत पेशबंदी में की गई है या सही है। जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.