Move to Jagran APP

गोरखपुर में परछावन के दौरान युवक की पीट-पीटकर हत्या, आरोपितों की तलाश में जुटी पुलिस

मामला गोरखपुर जिले के झंगहा थाना क्षेत्र का है। यहां सप्ताह भर पूर्व तिलक समारोह में मामूली बात को लेकर मारपीट हुई थी। बुधवार की शाम को बरात जाने के लिए परछावन का कार्यक्रम हो रहा था। इसी दौरान युवक को पीट- पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया।

By Pragati ChandEdited By: Published: Thu, 26 May 2022 01:04 PM (IST)Updated: Thu, 26 May 2022 01:04 PM (IST)
गोरखपुर में परछावन के दौरान युवक की पीट-पीटकर हत्या। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गोरखपुर, जागरण टीम। गोरखपुर जिले के झंगहा थाने के दीवां में बरात के परछावन के दौरान गांव के 32 वर्षीय संगम यादव की लाठी डंडे से पीट- पीटकर हत्या कर दी गई। युवक की हत्या के बाद बरात शादी के लिए निकल गई। स्वजन ने दूल्हे के मामा व उसके बेटे सहित अन्य लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है।

loksabha election banner

ये है मामला: मृतक संगम के पिता रामानंद ने बताया कि गांव के सुभाष चौहान के बेटे इंदल चौहान की सप्ताह भर पहले तिलक थी। तिलक में संगम भी शामिल हुआ था। खाना खाने के दौरान हाथ धोते समय पानी दूल्हे के मामा के ऊपर गिर गया था। इसे लेकर मारपीट हुई थी। बुधवार की शाम सात बजे इंदल चौहान की बरात खजनी के उनवल में जा रही थी। परछावन में संगम भी शामिल था। इस दौरान दूल्हे के मामा और उसके बेटे तथा अन्य लोगों ने तिलक में हुए विवाद की रंजिश में संगम की पिटाई कर दी। इससे वह बुरी तरह से घायल हो गया।

अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई। संगम के पिता रामानंद ने सुभाष चौहान, दूल्हे इंदल, दूल्हे की बहन संध्या, निशा, मां भगवंता, मामा रामकुमार चौहान, श्याम सुंदर, बसंत और मोतीलाल के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है।

एसी का आउटबाक्स फटने से महिला घायल: टाउनहाल के पास एक कंप्युटर की दुकान के बाहर लगे एसी का आउट बाक्स भटने से एक महिला घायल हो गई। इससे अफरा- तफरी की स्थिति पैदा हो गई थी। कंप्युटर शोरूम का शीशा टूट गया है और एक लैपटाप खराब हो गया है।

हुंमायुपुर निवासी संजय जालान की टाउनहाल के पास कंप्युटर की दुकान है। सुबह साढ़े 11 बजे उनकी दुकान के बाहर लगे एसी का आउटबाक्स फट गया। इससे दुकान में मौजूद एक महिला घायल हो गई। वह प्राथमिक उपचार लेने के बाद अपने घर चली गई। दुकान मालिक संजय जालान ने बताया कि महिला के अलावा अन्य किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। बता दें एसी आउट बाक्स फटने से आस-पास के लोग घबरा गए थे। धमाके के चलते वहां भगदड़ जैसी स्थिति पैदा हो गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.