Move to Jagran APP

देवरिया में प्रापर्टी डीलर की हत्या, गोरखपुर में युवक को गोली मारी

देवरिया के सदर कोतवाली क्षेत्र के पिपरपाती गांव निवासी पैंतालीस वर्षीय प्रापर्टी डीलर की साजिश के तहत हत्या कर दी गई। उधर गोरखपुर में बदमाशों ने एक व्‍यक्ति को गोली मार दी।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Mon, 22 Apr 2019 10:12 AM (IST)Updated: Mon, 22 Apr 2019 05:08 PM (IST)
देवरिया में प्रापर्टी डीलर की हत्या, गोरखपुर में युवक को गोली मारी
देवरिया में प्रापर्टी डीलर की हत्या, गोरखपुर में युवक को गोली मारी

गोरखपुर, जेएनएन। देवरिया के सदर कोतवाली क्षेत्र के पिपरपाती गांव निवासी पैंतालीस वर्षीय प्रापर्टी डीलर की साजिश के तहत हत्या कर दी गई। हत्या कर आरोपितों ने उसे मार्ग दुर्घटना का रूप देने का प्रयास किया, उन्होंने परिजनों को बताया कि वह उन्हें लेकर जिला चिकित्सालय की इमरजेंसी पहुंचे हैं, परिजन जब तक वहां पहुंचते वे शव छोड़कर फरार हो गए। कोतवाली पुलिस इस मामले में दो आरोपितों के खिलाफ हत्या व साजिश का मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश कर रही है।

loksabha election banner

मृतक के पुत्र गणेश ने तहरीर में बताया है कि मेरे पिता सच्चिानंद मिश्र 45 पुत्र राधेश्याम प्रापर्टी डीलर थे। उनका जितेंद्र राय पुत्र स्व.परमहंस निवासी सदर कोतवाली व उनके साथ के कुछ अन्य लोगों से विवाद था। 20 अप्रैल की रात करीब आठ बजे जितेंद्र राय व उनके पुत्र कृष्णा राय उन्हें बुला कर अपने साथ ले गए।

रात में पौने ग्यारह बजे के लगभग देवरिया-सलेमपुर मार्ग पर डेहरी गांव के समीप मार्ग दुर्घटना में घायल होने की बात बताई, साथ ही कहा कि एंबुलेंस से उन्हें लेकर सदर अस्पताल पहुंच रहे हैं। हम लोग जिला अस्पताल पहुंचे तो वहां मेरे पिता मृत पड़े थे। पुलिस इस मामले में जितेंद्र राय व कृष्णा राय के खिलाफ आइपीसी की धारा 302, 120 बी के तहत मुकदमा दर्ज किया है। प्रभारी निरीक्षक यादवेंद्र बहादुर पाल ने कहा कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है।

गोरखपुर में फोरलेन पर बाइक सवारों ने युवक को गोली मारी

उधर, गोरखपुर के खोराबार में करमहिया गांव के पास फोरलेन पर रविवार की रात बाइक सवार बदमाशों ने रजत पाठक नामक युवक को गोली मार दी। सिर और पेट में गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हैं। मेडिकल कॉलेज में उपचार चल रहा है। डाक्टरों ने उनकी हालत नाजुक बताई है। चौरीचौरा क्षेत्र के रामूडीहा निवासी रजत पाठक, खोराबार में भगत चौराहे पर आयोजित एक शादी समारोह में शामिल होने आए थे। रात में 10 बजे के आसपास शादी समारोह से घर जा रहे थे। करमहिया गांव के पास ग्रामीणों ने देवरिया बाइपास रोड से फोरलेन पर चढऩे का रास्ता बना रखा है। उसी रास्ते से वह फोरलेन पर आकर अभी कुछ ही दूर गए थे कि पीछे से एक ही बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया। वह कुछ समझ पाते इससे पहले ही बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने उन पर ताबड़तोड़ गोली चलानी शुरू कर दी। दो गोली लगने से वह घायल हो गए।

गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण जब तक मौके पर पहुंचते तब तक हमलावर वहां से फरार हो चुके थे। फिलहाल न तो घटना की वजह पता चल पाई है और न ही बदमाशों के बारे में ही मालूम हो सका है। मेडिकल कॉलेज पहुंचे घायल के परिजनों से बातचीत कर पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि उन पर हमला किसने और क्यों किया है। माना जा रहा है कि कुछ राहगीरों ने घटना होते हुए जरूर देखा होगा। बदमाशों की पहचान करने के लिए पुलिस ऐसे चश्मदीद की भी तलाश कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.