Move to Jagran APP

दुष्कर्म का आरोपित MR भेजा गया जेल, एरिया मैनेजर फरार Gorakhpur News

गोरखपुर में युवती से सामूहिक दुष्कर्म के आरोपित एमआर को गोरखनाथ पुलिस ने सोमवार की दोपहर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Mon, 17 Feb 2020 07:12 PM (IST)Updated: Mon, 17 Feb 2020 07:12 PM (IST)
दुष्कर्म का आरोपित MR भेजा गया जेल, एरिया मैनेजर फरार Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। युवती से सामूहिक दुष्कर्म के आरोपित एमआर को गोरखनाथ पुलिस ने सोमवार की दोपहर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। वारदात में शामिल दवा कंपनी का एरिया मैनेजर घर छोड़कर फरार हो गया। तलाश में जुटी क्राइम ब्रांच ने वाराणसी में डेरा डाला है। आरोपितों का नाम सामने आने के बाद पुलिस ने मुकदमें में दलित उत्पीडऩ की धारा बढ़ा दी है। सीओ गोरखनाथ मामले की विवेचना करेंगे।

loksabha election banner

होटल में युवती से हुआ था दुष्‍कर्म

होटल में युवती से दुष्कर्म करने के आरोपित दवा कंपनी का एरिया मैनेजर आशीष सिंह घर छोड़कर फरार हो गया है। क्राइम ब्रांच की टीम 15 फरवरी से वाराणसी में है। आरोपित के साथ ही उसके परिचितों के घर कई बार दबिश दी जा चुकी है। पूछताछ के लिए पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है।

मोहल्‍ले के लोगों ने किया प्रदर्शन

उधर, पुलिस पर गलत पर्दाफाश करने का आरोप लगा पीडि़त के रिश्तेदार और मोहल्ले के लोगों ने सोमवार की दोपहर हड़हवा पुलिस चौकी के पास प्रदर्शन किया। उनका कहना था कि घटना में शामिल आरोपितों ने पुलिस की वर्दी पहन रखी थी। पुलिसकर्मियों पर आरोप लगने की वजह से अधिकारियों ने गलत पर्दाफाश कर दिया। चौकी के पास प्रदर्शन की खबर मिलते ही सीओ गोरखनाथ प्रवीण सिंह, एसओ शाहपुर पहुंच गए। सही पर्दाफाश होने की जानकारी देकर शांत कराया। होटल और रास्ते में मिला फुटेज दिखाया। जिसके बाद मोहल्ले के लोग लौट गए।

होटल के कमरे की सफाई होने से नहीं हो पाई फॉरेंसिक जांच

दवा कंपनी का एरिया मैनेजर आशीष सिंह होटल आदर्श पैलेस के कमरा नंबर 108 में दो दिन रुका था। 14 फरवरी की दोपहर में 12.30 बजे आशीष ने कमरा छोड़ दिया। जिसके बाद होटल संचालक ने बिस्तर पर बिछा चद्दर और कंबल बदल दिया। कमरे की सफाई भी करा दिया। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने कमरा सील कर दिया लेकिन फॉरेंसिक जांच के लिए नमूना नहीं मिला।

दुष्कर्म के आरोपित दवा कंपनी के एरिया मैनेजर की तलाश चल रही है। क्राइम ब्रांच की टीम वाराणसी में छापेमारी कर रही है। आरोपितों की पहचान होने के बाद मुकदमें में दलित उत्पीडऩ की धारा बढ़ाई गई है। सीओ गोरखनाथ मामले की विवेचना करेंगे। - डॉ. सुनील गुप्ता, एसएसपी 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.