Move to Jagran APP

Coronavirus Lockdown Day 4 : एमएमएमयूटी के शिक्षकों व कर्मचारियों ने दिया एक दिन का वेतन Gorakhpur News

कोरोना वायरस के खिलाफ चल रही राष्ट्रव्यापी लड़ाई में सहयोग के लिए एमएमएमयूटी के शिक्षक अधिकारी और कर्मचारी भी आगे आए हैं। उन्‍होंने अपने एक दिन का वेतन देने की घोषणा की है।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Sat, 28 Mar 2020 11:03 AM (IST)Updated: Sun, 29 Mar 2020 08:17 AM (IST)
Coronavirus Lockdown Day 4 : एमएमएमयूटी के शिक्षकों व कर्मचारियों ने दिया एक दिन का वेतन Gorakhpur News
Coronavirus Lockdown Day 4 : एमएमएमयूटी के शिक्षकों व कर्मचारियों ने दिया एक दिन का वेतन Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। मदन मोहन मालवीय प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय (एमएमएमयूटी) के शिक्षक, अधिकारी और कर्मचारी कोरोना वायरस के खिलाफ चल रही राष्ट्रव्यापी लड़ाई में सहयोग के लिए आगे आए हैं। उन्होंने इसके लिए अपना एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देने का फैसला किया है।

loksabha election banner

दैनिक वेतनभोगी और आउटसोर्सिंग कर्मचारी भी पीछे नहीं

दान करने वालों में दैनिक वेतनभोगी और आउटसोर्सिंग कर्मचारी भी शामिल हैं। निर्णय कुलपति प्रो. श्रीनिवास सिंह की पहल पर लिया गया है। प्रो. सिंह ने बताया कि उन्होंने एक दिन का वेतन देने का प्रस्ताव जब विश्वविद्यालय के शिक्षकों, अधिकारियों और कर्मचारियों के सामने रखा तो उन्होंने सहर्ष अपनी सहमति प्रदान कर दी।

अपनी तरफ से कुलपति भी योगदान देंगे

कुलपति ने बताया कि वह अपनी ओर से 16 हजार रुपये का योगदान देंगे। इनमें से आठ हजार रुपये मुख्यमंत्री राहत कोष में जाएंगे जबकि शेष आठ हजार रुपये का इस्तेमाल विश्वविद्यालय के दैनिक वेतनभोगी कर्मियों की सहायता में किया जाएगा।

विद्यालय प्रबंधक ने दिया 51 हजार रुपये

बस्‍ती जिले के दीनबंधु महाविद्यालय के प्रबंधक हरिशंकर चौधरी ने जिलाधिकारी को वायरस बचाव के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष निधि के लिए 51 हजार रुपये का योगदान दिया है। उन्‍होंने कहा कि हमारे दीनबंधु इंटर कालेज ,डिग्री कालेज व आइटीआइ कालेज का उपयोग प्रशासन कर सकता है। हम तैयार हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.