Move to Jagran APP

गोरखपुर में होटल में किशोरी से दुष्कर्म, आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया

गोरखपुर में एक युवक द्वारा एक किशोरी से होटल में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। देवरिया के एक किशोरी को कुशीनगर के अहिरौली थाना क्षेत्र के रहने वाले युवक ने मिलने के लिए किशोरी को फुटहवा इनार बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Wed, 10 Aug 2022 07:55 AM (IST)Updated: Wed, 10 Aug 2022 07:55 AM (IST)
गोरखपुर में होटल में किशोरी से दुष्कर्म, आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया
गोरखपुर में एक युवक ने किशोरी से होटल में दुष्कर्म किया।

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। चौरी चौरा थाना क्षेत्र के फुटहवा इनार में किशोरी से दुष्कर्म के मामले को लेकर होटल भी प्रकाश में आ गया है। इससे चौरी चौरा पुलिस भी कटघरे में है। घटना के बाद से ही यह प्रश्न उठ रहा है कि होटल पर लगातार पुलिस का जमावड़ा लगा रहता है। ऐसी स्थिति में वहां घटना कैसे हो गई।

loksabha election banner

यह है मामला

देवरिया के गौरी बाजार क्षेत्र की एक किशोरी को कुशीनगर के अहिरौली थाना क्षेत्र के रहने वाले मंजेश गुप्ता ने अपने प्रेम जाल में फंसाकर उसे मिलने के लिए फुटहवा इनार में बुलाया। किशोरी जब उससे मिलने आई तो वह उसे लेकर एक होटल में गया। वहां उसने किशोरी के नाम पर कमरा बुक किया और उसकी आपत्तिजनक फोटो व वीडियो बना लिया।

इसके बाद से वह लगातार किशोरी को ब्लैकमेल कर रहा था। मामला पुलिस उप महानिरीक्षक के संज्ञान में आने के बाद चौरीचौरा पुलिस ने मंजेश के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया। घटना में पुलिस की भी भूमिका पर सवाल खड़ा हो रहा है। ग्रामीणों के मुताबिक वहां दिन भर पुलिस वाले मौजूद रहते हैं। ऐसे यह घटना कैसे हो गई।

पहले भी चर्चा में रहा है होटल

होटल पहले भी चर्चा में रहा है। यहां गोरखपुर शहर, देवरिया व कुशीनगर जिले के प्रेमी युगल आये-दिन आते हैं। यहां दो-चार घंटे का समय व्यतीत करने के बाद वह यहां से निकल जाते हैं। सोमवार और शुक्रवार के दिन जब देवी तरकुलहा के मंदिर में भीड़ होती है तो उस दिन प्रेमी युगलों को इस होटल में कमरा मिलने में कठिनाई होती है।

किशोरी के अपहरण के आरोप में मुकदमा

चौरी-चौरा थाना पुलिस ने अपहरण के आरोप में एक युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। किशोरी की मां ने थाने में तहरीर देकर बताया कि आरोपित किशन का ननिहाल उनके गांव में है। उसने पुत्री का अपहरण कर लिया। पुलिस आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करके उसकी तलाश में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.