Move to Jagran APP

पत्‍नी को गांव छोड़ दिल्‍ली में प्रेमिका से कर ली शादी, प्रेमिका को भी धोखा दिया- अब दहेज उत्‍पीड़न का केस

शादीशुदा युवक ने दिल्‍ली के आर्य समाज मंदिर में अपनी प्रेमिका से दूसरी शादी कर ली। प्रेमिका उसे ढूंढते हुए गोरखपुर पहुंची तो भेद खुला और जमकर हंगामा हुआ।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Sat, 19 Sep 2020 12:07 PM (IST)Updated: Sat, 19 Sep 2020 04:23 PM (IST)
पत्‍नी को गांव छोड़ दिल्‍ली में प्रेमिका से कर ली शादी, प्रेमिका को भी धोखा दिया- अब दहेज उत्‍पीड़न का केस
पत्‍नी को गांव छोड़ दिल्‍ली में प्रेमिका से कर ली शादी, प्रेमिका को भी धोखा दिया- अब दहेज उत्‍पीड़न का केस

गोरखपुर, जेएनएन। शाहपुर के रहने वाले शादीशुदा युवक ने दिल्‍ली के आर्य समाज मंदिर में अपनी प्रेमिका से दूसरी शादी कर ली। घरवालों के नाराज होने पर मां के बीमार होने का झांसा देकर प्रेमिका को छोड़कर घर चला आया। मोबाइल बंद होने पर ढूंढते हुए प्रेमिका उसके घर पहुंच गई तो हंगामा शुरू हो गया। पहली पत्‍नी के साथ परिवार के लोगों ने पिटाई कर उसे घर से निकाल दिया। आरोपितों के खिलाफ मारपीट व दहेज उत्‍पीड़न  का केस दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है। 

loksabha election banner

दिल्‍ली में की शादी

शाहपुर के जंगल तुलसीराम बिछिया का रहने वाला दीपचंद यादव दिल्‍ली में काम करता है। उसकी शादी हो चुकी है और एक बच्‍चा है। उरुवां की रहने वाली युवती रोशनी यादव से दीपचंद का प्रेम-संबंध था। आठ अगस्‍त को उसने दिल्‍ली के आर्य समाज मंदिर में रोशनी से शादी कर ली। शादी के बाद मां के बीमार होने का जानकारी देते हुए नौ सितंबर को दीपचंद गोरखपुर चला आया। यहां पहुंचने पर उसने मोबाइल बंद कर लिया। 

घर पहुंची प्रेमिका तो खुला भेद

संपर्क न होने पर रोशनी 14 सितंबर को उसे ढूंढते घर पहुंच गई। आरोप है कि दीपचंद की पहली पत्‍नी संजू, सास रीता देवी, ननद ममता, जेठ सुशील यादव ने घर के अंदर घुसने नहीं दिया। मंदिर में शादी करने की जानकारी देने पर उसे पीटकर भगा दिया। रोशनी ने थाने पहुंचकर घटना की जानकारी दी लेकिन कोई मदद नहीं मिली। एसएसपी से गुहार लगाने पर शाहपुर पुलिस ने मारपीट और दहेज उत्‍पीड़न का केस दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.