Move to Jagran APP

भव्य ढंग से मनाया जाएगा मगहर महोत्सव : डीएम

महोत्सव को भव्य ढंग से आयोजित करने के लिए सभी तैयारियां की जाएगी

By JagranEdited By: Published: Fri, 26 Nov 2021 05:56 PM (IST)Updated: Fri, 26 Nov 2021 05:56 PM (IST)
भव्य ढंग से मनाया जाएगा मगहर महोत्सव : डीएम

संतकबीर नगर: जिलाधिकारी दिव्या मित्तल ने कहा कि इस वर्ष भव्य ढंग से मगहर महोत्सव मनाया जाएगा। वित्तीय सत्र 2020-21 में कोरोना संक्रमण के कारण मगहर महोत्सव आयोजित नहीं किया जा सका था। ईश्वर की असीम कृपा से फिलहाल कोरोना संक्रमण का प्रभाव नहीं है। इसलिए मगहर में महोत्सव मनाए जाने का निर्णय लिया गया। उन्होंने एसपी डा. कौस्तुभ की मौजूदगी में कलेक्ट्रेट सभागार में शुक्रवार को आयोजित मगहर महोत्सव समिति की बैठक में कहीं।

loksabha election banner

समिति की अध्यक्ष डीएम ने कहा कि महोत्सव को भव्य ढंग से आयोजित करने के लिए सभी तैयारियां की जाएगी। महोत्सव आयोजन से संबंधित सभी पत्रावली समिति के सचिव, एडीएम वित्त एवं राजस्व व वरिष्ठ कोषाधिकारी के जरिए उनके समक्ष भेजा जाए। वहीं, समिति के उपाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने पिछली कार्यवाही पढ़कर सुनाई। जिस पर समिति के सदस्यों को कोई आपत्ति नहीं हुई। बैठक में उपस्थित सभी सदस्यों द्वारा सर्वसम्मति से गतवर्ष की कार्यवाही की पुष्टि की गई। बैठक में समिति के शिव कुमार गुप्त, पवन कुमार श्रीवास्तव, सुभाष शुक्ला, नासिर अहमद आदि लोगों ने भी विचार प्रकट किए। इस अवसर पर नगर पंचायत मगहर की चेयरमैन संगीता वर्मा, एसडीएम मेंहदावल अजय कुमार त्रिपाठी, वरिष्ठ कोषाधिकारी जेएन झा, जिला पूर्ति अधिकारी राजीव शुक्ल, प्रभारी डीपीआरओ राजेंद्र प्रसाद, एसीएमओ डा. मोहन झा, बिजली विभाग के एक्सईएन आरके सिंह, सूचना अधिकारी सुरेश कुमार सरोज आदि उपस्थित रहे। -कलेक्ट्रेट सभागार में मगहर महोत्सव के आयोजन पर हुआ विचार-विमर्श

-समिति के अन्य पदाधिकारियों व सदस्यों ने अपने विचार प्रकट किए

-महोत्सव को भव्य ढंग से आयोजित करने के लिए सभी तैयारियां की जाएगी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.