कुशीनगर, जागरण संवाददाता। कुशीनगर जिले में दो अलग- अलग स्थानों पर शनिवार को हुई मार्ग दुर्घटना में दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए हैं। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। उधर मौत की खबर से महिलाओं के घर कोहराम मच गया। घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है।

यह है मामला

क्षेत्र के नौरंगिया-कप्तानगंज मार्ग पर पूरनछपरा गांव के टोला परशुराम छपरा के समीप सुबह साढ़े पांच बजे टहलने के बाद सड़क के किनारे बैठी दो महिलाएं व एक पुरुष आपस में बात कर रहे थे। इस दौरान बाइक सवार टक्कर मारते हुए निकल गया।

टहलने के बाद सड़क किनारे बैठे थे लोग

संवाददाता के अनुसार हादसे में गांव की 67 वर्षीय रामरती, 65 वर्षीय भुखली व 60 वर्षीय सैमुल्लाह टहलने के बाद सड़क के किनारे बैठकर बात कर रहे थे। इस दौरान कप्तानगंज की तरफ जा रही बाइक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दिया। बाइक की गति इतनी तेज थी कि रामरती की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद बाइक चालक फरार

भुखली व सैमुल्लाह को निजी वाहन से स्वजन कप्तानगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। दुर्घटना के बाद बाइक सवार फरार हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आवश्यक कार्रवाई पूरी की।

बाइक की टक्कर से महिला की मौत

उधर, अजीज नगर संवाददाता के अनुसार कप्तानगंज के लोहेपार टोला घिवही की कैनूलनिशा 50 वर्ष, प्राइमरी पाठशाला के सामने हाटा कप्तानगंज मार्ग पर टहल रही थीं। इस दौरान हाटा की तरफ से आ रही बाइक से ठोकर लग गई और गंभीर रूप से घायल हो गईं। स्वजन सीएचसी मथौली ले गए, डाक्टर जिला अस्पताल रेफर कर दिए। उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। थाना प्रभारी अनिल उपाध्याय कप्तानगंज ने बताया कि आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Edited By: Pragati Chand