Move to Jagran APP

चाकू घोंपकर युवक की हत्या, नहीं हो पाई युवक की पहचान

दिन दहाड़े खेत में हुई हत्या को किसी ने देखा तक नहीं। अंतिम सांस तक वह हत्यारों से जूझता रहा। खेत में इसके निशान भी मिले हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 12 Sep 2018 08:02 PM (IST)Updated: Wed, 12 Sep 2018 08:02 PM (IST)
चाकू घोंपकर युवक की हत्या, नहीं हो पाई युवक की पहचान
चाकू घोंपकर युवक की हत्या, नहीं हो पाई युवक की पहचान

गोरखपुर (जेएनएन)। झगहा थाना क्षेत्र में गौरीघाट पुल के पास एक खेत में बुधवार को खेत में एक युवक की लाश मिली है। पेट में चाकू से दर्जन भर से अधिक वार कर उसकी हत्या की गई थी। काफी प्रयास के बाद भी उसकी शिनाख्त नहीं पाई है। युवक की पहचान कराने की कोशिश के साथ ही पुलिस उसकी हत्या किसने, कब और क्यों की जैसे सवालों का जवाब तलाश करने के प्रयास में जुटी है।

loksabha election banner

युवक का शव दिन में करीब तीन बजे देखा गया था। मौके पर संघर्ष करने के निशान मिले हैं। शव मिलने की जगह से करीब 10 फिट के दायरे में खेत में उगी घास बुरी तरह से रौंदी हुई थी। शव के ही पास ई चप्पल पड़ा मिला है। उससे थोड़ी दूरी पर मोबाइल फोन का कवर मिला है। युवक जिंस की पैंट, मटमैली टी शर्ट और बनियान पहने था। कमर में बेल्ट बंधी थी। उसके दाहिने हाथ में रक्षा सूत्र तथा गले में रुद्राक्ष की माला मौजूद थी। शव के आसपास खून पसरा हुआ था।

ग्रामीणों से सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस शुरुआती छानबीन के आधार पर दिन में ही युवक की हत्या होने की बात मान रही है। यहां बता दें कि जिस खेत में मिला है, उसमें इस सीजन में कोई फसल नहीं बोई गई है। उसके अगल-बगल के खेत में फसल लगी है। माना जा रहा है कि युवक को धोखे से खेत में लाकर उसकी हत्या की गई है। आश्चर्यजनक बात यह है कि दिन में ही युवक की हत्या हो गई और किसी ने देखा भी नहीं। खैर पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.