गोरखपुर (जेएनएन)। झगहा थाना क्षेत्र में गौरीघाट पुल के पास एक खेत में बुधवार को खेत में एक युवक की लाश मिली है। पेट में चाकू से दर्जन भर से अधिक वार कर उसकी हत्या की गई थी। काफी प्रयास के बाद भी उसकी शिनाख्त नहीं पाई है। युवक की पहचान कराने की कोशिश के साथ ही पुलिस उसकी हत्या किसने, कब और क्यों की जैसे सवालों का जवाब तलाश करने के प्रयास में जुटी है।

युवक का शव दिन में करीब तीन बजे देखा गया था। मौके पर संघर्ष करने के निशान मिले हैं। शव मिलने की जगह से करीब 10 फिट के दायरे में खेत में उगी घास बुरी तरह से रौंदी हुई थी। शव के ही पास ई चप्पल पड़ा मिला है। उससे थोड़ी दूरी पर मोबाइल फोन का कवर मिला है। युवक जिंस की पैंट, मटमैली टी शर्ट और बनियान पहने था। कमर में बेल्ट बंधी थी। उसके दाहिने हाथ में रक्षा सूत्र तथा गले में रुद्राक्ष की माला मौजूद थी। शव के आसपास खून पसरा हुआ था।

ग्रामीणों से सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस शुरुआती छानबीन के आधार पर दिन में ही युवक की हत्या होने की बात मान रही है। यहां बता दें कि जिस खेत में मिला है, उसमें इस सीजन में कोई फसल नहीं बोई गई है। उसके अगल-बगल के खेत में फसल लगी है। माना जा रहा है कि युवक को धोखे से खेत में लाकर उसकी हत्या की गई है। आश्चर्यजनक बात यह है कि दिन में ही युवक की हत्या हो गई और किसी ने देखा भी नहीं। खैर पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है।

Posted By: Jagran