Move to Jagran APP

सराफा कारोबारी से लूट मामले में क्राइम ब्रांच ने तुर्कमानपुर से बाहर निकलने वाले रास्तों की जांच की Gorakhpur News

अमृतसर के सराफा कारोबारी से गोरखपुर में गहने लूटने वाले बदमाश तुर्कमानपुर से किधर गए यह जानने के लिए क्राइम ब्रांच की टीम ने पूरे दिन छानबीन की। मोहल्ले के लोगों को फुटेज दिखाकर बदमाशों की शिनाख्त कराने का प्रयास किया गया।

By Rahul SrivastavaEdited By: Published: Mon, 08 Mar 2021 03:30 PM (IST)Updated: Mon, 08 Mar 2021 03:30 PM (IST)
सराफा कारोबारी से लूट मामले में क्राइम ब्रांच ने तुर्कमानपुर से बाहर निकलने वाले रास्तों की जांच की Gorakhpur News
अमृतसर के सराफा कारोबारी सुरेंद्र सिंह। जागरण

गोरखपुर, जेएनएन : अमृतसर के सराफा कारोबारी से गोरखपुर में गहने लूटने वाले बदमाश तुर्कमानपुर से किधर गए, यह जानने के लिए क्राइम ब्रांच की टीम ने पूरे दिन छानबीन की। मोहल्ले के लोगों को फुटेज दिखाकर बदमाशों की शिनाख्त कराने का प्रयास किया गया। घटना में इस्तेमाल हुई स्कूटी किसकी है, यह जानने के लिए एजेंसी से मिली स्कूटी मालिकों की सूची जांची जा रही है। हिरासत में लिए गए संदिग्ध बदमाशों से क्राइम ब्रांच की टीम पूछताछ कर रही है।

loksabha election banner

संतकबीर नगर पुलिस भी कर रही छापेमारी

दियारा के रहने वाले बदमाशों की तलाश में गोरखपुर के अलावा संतकबीरनगर पुलिस छापेमारी कर रही है। लंबे कद वाले बदमाश की पहचान करने के लिए जेल से छूटे लुटेरों को फुटेज दिखाई गई। छह लोगों से पूछताछ भी की गई। सीओ कोतवाली वीपी सिंह ने बताया कि चिन्हित किए गए लुटेरों और उनके साथियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। जल्द ही गुत्थी सुलझा ली जाएगी।

सर्राफ ने कहा, 1.4 किलोग्राम गहने लूटे गए

अमृतसर में सुल्तानसिंह रोड पर स्थित मंदिर वाला बाजार की गली नंबर चार में रहने वाले सराफा कारोबारी सुरेंद्र सिंह ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि बदमाशों ने 1.4 किलोग्राम सोने के गहने लूटे हैं। घटना के बाद हड़बड़ी में उन्होंने 400 ग्राम सोने के गहने लूटे जाने की तहरीर दे दी। लूटे गए 1.4 किलोग्राम सोने के गहने का उनके पास पूरा हिसाब है। सीओ कोतवाली वीपी सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। पीड़‍ित के बयान व लेनदेन की रसीद देखकर लूटे गए गहने की मात्रा बढ़ा दी जाएगी।

मकान कब्जा करने का आरोप

शाहपुर थाना क्षेत्र के गीता वाटिका निवासिनी किशोरी शर्मा ने पत्रकार वार्ता के जरिये आरोप लगाया है कि उनके मकान पर कुछ लोगों ने कब्जा कर लिया है। उन लोगों ने उनके भाई को कुछ खिला-पिलाकर मकान अपने नाम करा लिया था। बाद में उसके भाई की हत्या भी कर दी। महिला ने आरोप लगाया कि आरोपित पर तमाम तरह के मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस पर आरोप लगाया कि भाई की हत्या के मामले में शाहपुर पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.