Move to Jagran APP

महराजगंज मेें बुलेट की तेज आवाज करने पर युवक को पीटकर मार डाला

महराजगंज जिले के श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के सियरहीभार गांव में दरवाजे के सामने कीचड़ में फंसकर आवाज कर रहे बुलेट को लेकर गुस्साए आरोपितों ने गुरुवार की रात युवक काे पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

By Rahul SrivastavaEdited By: Published: Fri, 08 Oct 2021 03:02 PM (IST)Updated: Fri, 08 Oct 2021 03:08 PM (IST)
महराजगंज मेें बुलेट की तेज आवाज करने पर युवक को पीटकर मार डाला
बुलेट की तेज आवार पर इकरार को मार डाला। फाइल फोटो

गोरखपुर, जागरण संवाददाता : महराजगंज जिले के श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के सियरहीभार गांव में दरवाजे के सामने कीचड़ में फंसकर आवाज कर रहे बुलेट को लेकर गुस्साए आरोपितों ने युवक काे पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। बीच बचाव करने गए स्वजन से भी मारपीट की। बाद में उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई।

loksabha election banner

नाै आरोपितों के खिलाफ मुकदमा, तीन हुए गिरफ्तार

श्यामदेउरवा पुलिस ने नौ आरोप‍ितों के ख‍िलाफ मुकदमा दर्ज कर तीन लोगों को ग‍िरफ्तार कर ल‍िया है। बरवा उर्फ सियरहीभार निवासी इकरार को उसका एक दोस्त बुलेट से घर छोड़ने आया था। लौटते वक्त उसकी बुलेट गांव में ही आशिक अली के घर के सामने कीचड़ में फंस गई। इस दौरान साइलेंसर से तेज आवाज निकलने पर आरोपित आक्रोशित हो गए और अपशब्दों का प्रयोग शुरू कर दिया। दोस्त के बुलेट लेकर जाने के बाद इकरार और आशिक अली के बीच विवाद शुरू हो गया। इकरार के भाई हमीदुल्लाह का आरोप है कि पहले आरोपितों ने उसके भाई की पि‍टाई की। विवाद छ़ुड़ाने गए घर वालों पर भी हमला बोल दि‍या।

परतावल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डाक्टरों ने किया रेफर

मारपीट में घायल इकरार को परतावल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे गोरखपुर मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। रात में ही गंभीर होने पर स्‍वजन गोरखपुर से रेफर कराकर लखनऊ ले जा रहे थे क‍ि रास्‍ते में ही इकरार की मौत हो गई।

तहरीर के आधार पर दर्ज किया गया मुकदमा, तीन आरोपित पकड़े गए

श्यामदेउरवा थानेदार आनंद गुप्ता ने बताया कि इकरार के भाई हमीदुल्लाह की तहरीर पर आशिक अली, महबूब अली, एसरार, एसार, अजीज, ताहिर, जैश, सलमान और जुबैद के खिलाफ गैर इरादतन हत्या व बलवा सहित अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने आशिक अली, महबूब अली और एसरार अली को ग‍िरफ्तार कर ल‍िया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.