कुशीनगर : अहिरौलीबाजार थाना क्षेत्र के असना गांव में रविवार को दफन के लिए ले जाए गए युवक के शव को पुलिस ने कब्रिस्तान से कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शनिवार देर रात युवक की मौत होने पर स्वजन सुबह शव दफनाने गांव के बाहर स्थित कब्रिस्तान में ले गए थे। युवक के जहरीला पदार्थ खाने की सूचना पुलिस को मिली थी।

बताया जा रहा है कि गांव निवासी 30 वर्षीय वीरू खान क्षेत्र पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ने की तैयारी में थे। उनके इस निर्णय का स्वजन विरोध कर रहे थे। रात करीब नौ बजे उन्होंने पत्नी रजिया से रविवार को नामांकन दाखिल करने के लिए मोतीचक ब्लाक चलने के लिए तैयार रहने की बात कही। इस पर रजिया ने चुनाव लड़ने से इन्कार कर दिया। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। चर्चा है कि इससे नाराज होकर वीरू ने जहरीला पदार्थ खा लिया। कुछ देर बाद तबीयत बिगड़ने लगी तो स्वजन अस्पताल ले जाने की तैयारी करने लगे इसी बीच उनकी मौत हो गई। सुबह स्वजन शव को दफन करने के लिए कब्रिस्तान पहुंचे। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मिलते ही एसएचओ संजय कुमार सिंह मौके पर पहुंच शव को कब्जे में ले लिए। गांव के लोगों ने बताया कि वीरू पिछली बार भी बीडीसी का चुनाव लड़े थे, जिसमें वह हार गए थे। एसएचओ ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

आग से तीन एकड़ गेहूं की फसल जली

कप्तानगंज ब्लाक के सिसवा शुक्ल गांव में रविवार को दोपहर दो बजे अज्ञात करणों से लगी आग से मुकुंद राय की तीन एकड़ गेहूं की फसल जल गई। फायर ब्रिगेड ने ग्रामीणों के सहयोग से आग बुझाई।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप