Move to Jagran APP

VIDEO: ससुराल के लोगों ने उड़ाया मजाक, दूल्‍हे ने बुलडोजर पर बैठकर निकाली बारात, बैकग्राउंड का गाना सुन लोग हुए हैरान

उत्‍तर-प्रदेश के गोरखपुर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्‍स ने अपनी बारात बुलडोजर पर बैठ कर निकाली। इसके पीछे की कहानी बड़ी गजब है। शादी तय होने के समय ससुराल वालों ने लोकसभा चुनाव को लेकर ऐसा ताना मारा कि दूल्‍हे ने तय कर लिया कि अब वह ससुराल बुलडोजर पर जाएगा। यहां पढ़ें पूरी कहानी...

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Wed, 10 Jul 2024 02:09 PM (IST)
बुलडोजर पर बारात लेकर जाता दूल्‍हा। जागरण

 जागरण संवाददाता, उरुवा बाजार। आजकल शादी ब्याह का माहौल शुरू हो चुका है। कहीं शहनाई गूंज रही तो कही लोग डीजे के धुन पर थिरक रहे हैं। शादी के इस सुनहरे पलों को लोग हर सम्भव यादगार बनाने का प्रयास करते हैं। लेकिन खजनी तहसील से एक ऐसी बारात निकली जो एक दूल्हे के लिए ही नहीं बल्कि पूरे क्षेत्र के लिए यादगार बन गई।

यहां खजनी तहसील के नगर पंचायत उनवल के वार्ड संख्या-10 के निवासी मेहिन वर्मा के बेटे कृष्णा वर्मा के विवाह के लिए मंगलवार को जब बारात बुलडोजर पर निकली तो सड़क के दोनों तरफ तमाशबीनों की भीड़ लग गई।

बताया जाता है कि शादी तय होने के बाद खलीलाबाद के ससुराल पक्ष के लोगों ने जब दूल्हे को ताना मारा कि बाबा जी ने खूब बुलडोजर चलवाया और इस बार तो बाबा जी की पार्टी खलीलाबाद संतकबीरनगर में लोकसभा चुनाव हार गई।

इसे भी पढ़ें-Harish-Sanchita Suicide:पूर्व CM अखिलेश यादव के पोस्‍ट पर पलटवार, डा. राम शरण बोले- बेरोजगार नहीं था दामाद

यह बात दूल्हे को इतनी नागवार गुजरी कि उसने कहा कि बाबा जी हमारे उनवल की आन बान शान हैं। घर पहुंचने पर उसने बारात में दुल्हे को ले जाने के लिए कोई महंगी एयरकंडीशनर कार नहीं बल्कि बुलडोजर को चुना।

परिवार के लोगों ने और संबंधियों ने उसे समझाया कि इससे वह हंसी और मजाक का पात्र बन जाएगा, लेकिन कृष्णा वर्मा और जिद पर आ गए। आखिरकार आज जब बुलडोजर पर बारात निकली और परछावन शुरू हुआ तो नगर क्षेत्र के लोगों ने उस पर फूल बरसाए।

इस दौरान डीजे पर बज रहा गीत

"घुस जालें बिलिया में सांप बिच्छू गोजर, चलेला जब चांप के बाबा के बुलडोजर" लोग झूम कर नाचे। इलाके में बुलडोजर पर निकली बारात चर्चा का विषय बनी हुई है।

इसे भी पढ़ें-गाजीपुर तिहरा हत्याकांड का खुलासा: पहले मां, फिर पिता और अंत में भाई का काटा गला, घर का 'लाडला' इश्‍क में बना हैवान