Move to Jagran APP

फीस लौटाने के लिए गायक सोनू निगम पर गोरखपुर प्रशासन ने कसा शिकंजा Gorakhpur News

गोरखपुर महोत्सव के कार्यक्रम में हिस्सा न लेने के बाद भी गायक सोनू निगम द्वारा फीस वापस न किए जाने पर महोत्सव समिति ने सोनूू निगम को नोटिस भेजा है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Thu, 20 Feb 2020 10:33 AM (IST)Updated: Thu, 20 Feb 2020 10:33 AM (IST)
फीस लौटाने के लिए गायक सोनू निगम पर गोरखपुर प्रशासन ने कसा शिकंजा Gorakhpur News
फीस लौटाने के लिए गायक सोनू निगम पर गोरखपुर प्रशासन ने कसा शिकंजा Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर महोत्सव की बॉलीवुड नाइट में हिस्सा न लेने के बावजूद पाश्र्वगायक सोनू निगम द्वारा फीस वापस न किए जाने पर महोत्सव समिति ने सख्ती शुरू कर दी है। समिति उपाध्यक्ष और जिलाधिकारी के.विजयेंद्र पांडियन ने इसके लिए नोटिस जारी कर दिया। नोटिस में सोनू को फीस वापसी के लिए तीन दिन का समय दिया गया है। साथ ही चेतावनी भी दी गई है कि तय अवधि में समिति के खाते में सोनू ने जीएसटी के अलावा एडवांस के तौर पर दी गई 40 लाख रुपये की रकम वापस नहीं की तो उनके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

गोरखपुर महोत्सव में आने के लिए ली दिए गए थे 40 लाख रुपये

11 से 13 जनवरी के बीच आयोजित महोत्सव के तीसरे दिन यानी 13 जनवरी की बॉलीवुड नाइट में सोनू निगम का कार्यक्रम होना था। इसके लिए सोनू के खाते में एडवांस के तौर 40 लाख रुपये और जीएसटी की रकम समिति ने भेजी थी। आयोजन शुरू होने से पहले 10 जनवरी को ओमान के सुल्तान काबुश बिन सईद अल सईद का निधन हो गया, जिसकी वजह से सरकार ने 13 जनवरी को राष्ट्रीय शोक घोषित कर दिया। ऐसे में महोत्सव समिति ने अंतिम दिन अर्थात 13 जनवरी का कार्यक्रम 14 जनवरी को करने का फैसला लिया लेकिन, नई तिथि पर प्रस्तुति देने के लिए सोनू राजी नहीं हुए। ऐसे में आनन-फानन सिंगर केके का कार्यक्रम आयोजित करना पड़ा था।

आधी रकम लौटाने को तैयार हैं साेनू निगम

हलांकि सोनू निगम आधी रकम लौटाने को तैयार हैं। सोनू निगम का कहना है कि मैने किसी शर्त का उल्‍लंघन नहीं किया है और मैं महोत्‍सव में आने को तैयार था। महोत्‍सव का कार्यक्रम रद होने में मेरी कोई भूमिका नहीं है इसलिए प्रशासन रुपये लौटाने का दबाव नहीं बना सकता।

नई तिथि पर तैयार नहीं हुए थे सोनू निगम

13 जनवरी का कार्यक्रम निरस्‍त होने के बाद प्रशासन ने साेनू निगम के कार्यक्रम को 14 जनवरी को कराने का प्रस्‍ताव रखा था लेकिन 14 जनवरी को किसी अन्‍य कार्यक्रम में व्‍यस्‍त होने के कारण सोनू निगम ने गोरखपुर आने से मना कर दिया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.