Move to Jagran APP

गोरखपुर में चोरी की बाइक के साथ सपा के पूर्व नगर अध्यक्ष समेत तीन गिरफ्तार

SP Leader Arrested With Stolen Bike गोरखपुर में समाजवादी पार्टी के पूर्व नगर अध्यक्ष को पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया है। पूर्व नगर अध्यक्ष के साथ तीन और लोग गिरफ्तार हुए हैं। सभी को जेल भेज दिया गया है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Mon, 15 Aug 2022 10:50 AM (IST)Updated: Mon, 15 Aug 2022 10:50 AM (IST)
गोरखपुर में पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ सपा नेता को गिरफ्तार किया है। - प्रतीकात्मक तस्वीर

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। गोला थाना पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ समाजवादी पार्टी के पूर्व नगर अध्यक्ष सहित तीन लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेजा है। मुखबीर की सूचना पुलिस ने इन लोगों को गिरफ्तार किया है।

loksabha election banner

यह है मामला

गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए कोतवाल जयनरायन शुक्ल ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों ने एक वर्ष पूर्व बांसगांव थाना क्षेत्र के परसा दीपपुर निवासी अनुज त्रिपाठी की बाइक गगहा थाना क्षेत्र से चुराई थी तभी से इनकी तलाश की जा रही थी। इस बीच मुखबिर से सूचना मिली कि रानीपुर पुलिया पर तीन संदिग्ध युवक खड़े हैं। सूचना के आधार पर पहुंची पुलिस ने युवकों की चोरी गई बाइक के साथ पकड़ लिया। पुलिसिया पूछताछ में उन्होंने बाइक चोरी की घटना को कबूल कर लिया।

यह लोग पकड़े गए

पकड़े गए लोगों की पहचान गोला कस्बा के वार्ड संख्या 18 निवासी व सपा के पूर्व नगर अध्यक्ष सरोज आलम उर्फ मुन्ना हाशमी, बांसगांव थाना क्षेत्र के कौड़ीराम निवासीगण राजकुमार साहनी व राजू बेलदार के रूप में हुई। गिरफ्तार करने वाली टीम में उपनिरीक्षक अजय कुमार, अमित कुमार सिंह, वरुण पांडेय, हिरन सिंह यादव शामिल थे।

मोटर चोरी करते चोर को ग्रामीणों ने पकड़ा, पुलिस को सौंपा

बेलीपार थाना क्षेत्र के चारपान गांव में मोटर चोरी करते चोर को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। उसका दूसरा साथी मौके से भाग निकला। हरिओम निषाद के घर के सामने लगे मोटर पंप को खोलकर चोर आटो में रखकर भागने की तैयारी कर रहे थे। इस दौरान गृह स्वामी की नींद खुल गई। उन्होंने शोर मचाया और चोरों का पीछा किया। बेलीपार कस्बे में आटो सहित एक चोर को ग्रामीणों की मदद से पकड़ लिया गया। उसका दूसरा साथी वहां भाग निकला। पकड़े गए आरोपित की पहचान आरिफ पुत्र साबिर अली निवासी बिस्टौली खुर्द बेलीपार के रूप में हुई है। पुलिस ने हरिओम की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके आरोपित को जेल भेज दिया है।

चोरी का जनरेटर बरामद

खजनी थाना पुलिस ने उनवल के जरलही पुल के पास से चोरी के आरोप में दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से चोरी का दो जनरेटर बरामद हुआ है। खजनी थाना क्षेत्र के मिश्रैलिया गांव निवासी वीरेंद्र दुबे के घर से जनरेटर गायब हो गया था। पुलिस ने जरलही पुल से गीडा थाना क्षेत्र के पिछौरा गांव निवासी अंकुल प्रजापति व जरलही के सतेंद्र के पास से जनरेटर बरामद किया। पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.