Move to Jagran APP

झोपड़ी में लगी आग, 14 बकरियों की जलकर मौत

गोरखपुर : खजनी के पलहीपार बाबू निवासी शमशुद्दीन की झोपड़ी में मंगलवार की देर रात अचानक

By JagranEdited By: Published: Thu, 15 Mar 2018 01:24 AM (IST)Updated: Thu, 15 Mar 2018 01:24 AM (IST)
झोपड़ी में लगी आग, 14 बकरियों की जलकर मौत
झोपड़ी में लगी आग, 14 बकरियों की जलकर मौत

गोरखपुर :

loksabha election banner

खजनी के पलहीपार बाबू निवासी शमशुद्दीन की झोपड़ी में मंगलवार की देर रात अचानक आग लग गई। वहीं, झोपड़ी में बंधी 14 बकरियों की जलकर मौत हो गई। आग बुझाने के चक्कर में एक युवक भी झुलस गया। उसे प्राथमिक अस्पताल ले जाया गया। शमशुद्दीन ने अज्ञात लोगों के खिलाफ झोपड़ी में आग लगाने की तहरीर दी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

पलहीपार बाबू निवासी शमशुद्दीन बकरी पालन का काम करते है। उनकी झोपड़ी में 35 बकरियां बंधी थी। रखवाली के लिए बेटा अनवर झोपड़ी में सोया था। रात 12 बजे के करीब अचानक झोपड़ी में आग लग गई और बकरियां जलने लगी। सलमान ने बकरियों को बचाने का प्रयास किया और खुद आग की चपेट में आ गया। आग से 14 बकरियों की मौत हो गई। बाकी को सलमान ने बचा लिया। गांव के लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया। बुधवार की सुबह शमशुद्दीन ने अज्ञात लोगों के खिलाफ जानबुझकर आग लगाए जाने की तहरीर थाने में दी। आग से नगदी समेत अन्य सामान भी जल गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इनसेट में:::

आग से झुलसी किशोरी

गजपुर बाजार। गगहा इलाके के पांडेयपार में बुधवार की शाम छह बजे एक किशोरी आग से झुलस गई। परिवार के लोगों ने किशोरी को पीएचसी पर भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.